'लव, लस्ट, जुनून और धोखे' के बीच फंसे तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे के किरदार की दिलचस्प कहानी की झलक है 'हसीन दिलरुबा' का टीजर

By  
on  

आनंद एल राय प्रोडक्शन में पहली बार तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे एक साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं. इस रोमांटिक थ्रिलवे का नाम 'हसीन दिलरुबा' है, जिसमे लव, लस्ट के साथ मर्डर मिस्ट्री की भी झलक देखने मिलती है. 'हसी तो फंसी' फेम विनील मैथ्यू की निर्देशन ने बने इस प्रोजेक्ट का अब फैंस के लिए बेहद रोमांच से भरा टीजर जारी कर दिया गया है.

53-सेकंड के टीजर में तापसी, विक्रांत और हर्षवर्धन के तीन अलग किरदारों के तीन अलग रंग देखने मिलते हैं. फिल्म का आधिकारिक सारांश है, "अपने पति की हत्या में एक संदिग्ध के रूप में जांच के तहत, एक पत्नी अपनी बिगड़ी शादी के बारे में खुलासा करती है, जो ऐसा लगता है कि सच्चाई को और धुंधला कर रहा है."

(यह भी पढ़ें: 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगी तापसी पन्नू और विक्रांत मेस्सी की फिल्म 'हसीन दिलरुबा', एक्ट्रेस ने टीजर के साथ की अनाउंसमेंट )

हसीन दिलरुबा कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और इरोस इंटरनेशनल और आनंद द्वारा प्रस्तुत की गई है. जबकि इसे कनिका ढिल्लों ने लिखा है. यह फिल्म 2 जुलाई, 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

नीचे देखें पूरा टीजर:

(Source: YouTube) 

 

Recommended

Loading...
Share