विद्या बालन स्टारर 'शेरनी' का स्पेशल ट्रैक 'मैं शेरनी' हुआ रिलीज, महिलाओं के संघर्ष की कहानियों को किया गया सेलिब्रेट

By  
on  

विद्या बालन स्टारर ड्रामा ‘शेरनी’ की रिलीज से पहले अमेजॅन प्राइम वीडियो ने एक खास गाना ‘मैं शेरनी’ को जारी कर दिया. इसमें विद्या बालन के साथ कुछ अनूठी पर्सनालिटीज दिखेंगी. संघर्ष की कहानियों को सेलीब्रेट करते हुए इस विशेष साउंडट्रैक को सिंगर अकासा और रफ्तार ने अपने सुरों से सजाया है. ट्रैक इन शेरनियों के साहस को सलाम करता है.. उनको सराहता है, जिन्होंने अपनी सभी बाधाओं को हराया और पुरानी मान्यताओं को नकारते हुए अपनी जगह बनाई है. म्यूजिक वीडियो में विद्या बालन के साथ मीरा एरडा (एफ4 रेसर और ड्राइवर कोच), नताशा नोएल (बॉडी पॉजिटिविटी इन्फ्लुएंसर और योगा ट्रेनर), ईशना कुट्टी ( सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और हुला-हूप डांसर) और त्रिनेत्र हल्दर (कर्नाटक की पहली ट्रांसजेंडर डॉक्टर में से एक), जयश्री माने (बी.वाई.एल नायर अस्पताल की एक फ्रंट लाइन वॉरियर), रिद्धी आर्य (एक छात्रा जो फ्रंटलाइन वॉरियर्स में भोजन बांटती है), अनीता देवी (सेक्युरिटी गार्ड), सीमा दुग्गल (शिक्षक), अर्चना जादव (हाउस हेल्प) नजर आएंगे। राघव द्वारा लिखे गए, 'मैं शेरनी' को उत्कर्ष धोटेकर ने कंपोज किया है। यह गाना 15 जून से सभी म्यूजिक प्लेटफॉर्म- अमेज़न प्राइम म्यूजिक, स्पॉटिफाई, गाना, सावन, विंक आदि पर लाइव होगा।

फोरेस्ट ऑफिसर के रूप में दिखाई दी विद्या बालन की जर्नी की झलक, शेरनी का ट्रेलर हुआ जारी 
अभिनेत्री विद्या बालन कहती हैं, “म्यूजिक वीडियो मैं शेरनी दुनिया भर की उन सभी महिलाओं को हमारी श्रद्धांजलि है, जिनमें कभी हार न मानने वाली अदम्य भावना है. शेरनी हम सभी के लिए खास है और इस फिल्म व म्यूजिक वीडियो के साथ, हम उन महिलाओं को सेलीब्रेट कर रहे हैं जिन्होंने हमें दिखाया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती. फिल्म में मेरे किरदार विद्या विंसेंट की तरह, हम दिखाना चाहते हैं कि महिलाएं बेखौफ और शक्तिशाली हैं .. और आपको बाघिन बनने के लिए दहाड़ने की जरूरत नहीं है. इसी फीलिंग को हमने इस गाने में कैप्चर करने की कोशिश की है.


गायिका अकासा कहती हैं, "एक ऐसा गाना जो महिलाओं और उनकी ताकत को सेलीब्रेट करता है, का हिस्सा बनने से ज्यादा गर्व की बात मेरे लिए कुछ नहीं हो सकती। इस साउंडट्रैक के साथ, हम दुनिया भर में हर महिला के अंदर की शेरनी को जगाने और उन्हें कभी हार न मानने, अपने सपने का पीछा करने व हमेशा कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करने उम्मीद कर रहे हैं। मैं हमेशा नारी शक्ति के साथ हूं और शेरनी का हिस्सा बनकर व एक ऐसा गाना गाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं जिसे बहुत लंबे समय तक याद रखा जाएगा। हमेशा की तरह इस पॉवरफुल ट्रैक पर रफ़्तार के साथ काम करना शानदार रहा। गाने के बोल और मेलॉडी वास्तव में मुझसे बातें करते हैं और मुझे यकीन है कि इस गाने के माध्यम से श्रोताओं को यह अनुभव होगा कि फिल्म क्या है.”

रैपर रफ़्तार कहते हैं, "शेरनी- मेरे लिए एक दिलचस्प प्रोजेक्ट रहा। शेरनी- इस एक शब्द में ऐसी निर्विवाद शक्ति है, और एक गाने में उस शब्द की जीवंतता को प्रदर्शित करने में सक्षम होना एक लंबी प्रक्रिया थी! मुझे उम्मीद है कि अकासा और मैं ऐसा करने में कामयाब रहे हैं। इस जुनूनी प्रोजेक्ट को जिस तरह प्लान किया गया उससे मैं बेहद खुश हूं, क्योंकि अकासा और मैंने इसमें अपना दिल और जान लगा दी है। ”

Recommended

Loading...
Share