फरहान अख्तर स्टारर 'तूफान' की नई रिलीज डेट की हुई अनाउंसमेंट, 16 जुलाई को अमेज़ॉन प्राइम पर होगा प्रीमियर

By  
on  

बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर को अपनी फिल्मों में निभाए जाने वाले किरदारों के लिए जाना जाता है. एक्टर अक्सर अपनी भूमिका में जान डालने के लिए उसमे डूब जाते हैं. ऐसे में फैंस उनकी अगली फिल्म 'तूफान' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमे वह बॉक्सर के रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. तूफान की नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो गई है. एक्सेल एंटरटेनमेंट (रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर) और आरओएमपी पिक्चर्स (राकेश ओमप्रकाश मेहरा) द्वारा प्रोड्यूस और राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा डायरेक्ट ये फिल्म सीधे ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेज़ॉन प्राइम पर 16 जुलाई को दस्तक देगी

‘तूफान’ इस साल का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स ड्रामा साबित होने जा रही है। भारत तथा दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में मौजूद प्रशंसक 16 जुलाई से इस रोमांचक फिल्म का आनंद केवल अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर उठा सकते हैं. ‘तूफान’ में फरहान अख्तर के अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज अहम भूमिका में हैं

फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफ़ान' का टीजर हुआ जारी, अज्जू भाई से अजीज अली बॉक्सर बनने की है कहानी 

‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म में फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा का गठबंधन कामयाब रहने के बाद यह डायनेमिक जोड़ी ‘तूफान’ का पंच जमाने के लिए लौटी है। यह प्रेरणास्पद कहानी मुंबई के डोंगरी इलाके में पैदा हुए एक अनाथ लड़के अज्जू की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बड़ा होकर लोकल गुंडा बन जाता है। एक तेजदिमाग, शोख और नरमदिल लड़की अनन्या से मुलाकात के बाद उसका जीवन बदल जाता है। अज्जू पर अनन्या का भरोसा उसे अपना जुनून तलाशने के लिए प्रेरित करता है और वह बॉक्सिंग चैंपियन अजीज अली बनने के अपने सफर पर निकल पड़ता है।

‘तूफान’ एक खेल के रूप में मुक्केबाजी के रोमांचक स्वभाव को जीवंत बना देती है, साथ ही अपने सपनों को पूरा करने के सफर में एक आम आदमी के जीवन में आनेवाले उतार-चढ़ाव की दिलचस्प दास्तान भी सुनाती है। यह लचीलेपन, जुनून, दृढ़ निश्चय और कामयाब होने की प्रेरणा को लेकर बुनी गई कहानी है।

अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर 16 जुलाई से शुरू हो रहे ‘तूफान’ के वर्ल्ड प्रीमियर के साथ एक असाधारण और प्रेरक यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए।

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share