हिमेश रेशमिया अपने 48वें बर्थडे पर एल्बम 'Moods With Melodies' का सॉन्ग 'तेरी उम्मीद' किया आउट, पवनदीप और अरुणिता ने दी गाने तो आवाज

By  
on  

हिमेश रेशमिया आप अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. हिमेश प्लेबैक सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर, सॉन्ग राइटर, प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ एक्टर भी हैं. हिमेश 23 जुलाई 1973 को गुजरात में पैदा हुए थे. हिमेश रेशमिया ने 1998 में फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर अपना करियर शुरू किया था. 2007 में फिल्म ‘आप का सुरूर’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था. अपने मेहनत के बलबूत पर हिमेश ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान ली है. वहीं फैंस को बर्थडे की ट्रीट देते हुए चार बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर्स के बाद, अब वे उनके जन्मदिन पर ‘हिमेश के दिल से’, एल्बम से ‘तेरी उम्मीद’ रिलीज़ कर दिया दै. जिसे पवनदीप और अरुणिता द्वारा गाया गया है. 

अब 23 जुलाई को उनके जन्मदिन के अवसर पर फैंस के बीच खुशी की लहर देखी जा रही है, क्योंकि ब्लॉकबस्टर मेकिंग मशीन ने एक बहुत बड़ी योजना बनाई है. इसकी शुरुआत उनके एल्बम ‘सुरूर 2021’ से हुई थी, जिसमें एल्बम ‘मूड्स विद मेलोडीज़’ से ‘तेरे बगैर’, एल्बम ‘हिमेश के दिल से’ से ‘सांसें’ और ‘दगा’ जैसे सॉन्ग्स शामिल हैं. सभी सॉन्ग्स को हिमेश ने खुद कम्पोज किया है. पवनदीप, अरुणिता, सवाई भट्ट, मोहम्मद दानिश जैसी प्रतिभाओं को हिमेश ने अपने दम पर लॉन्च किया है और उन्हें चमकने के लिए बेहतरीन लॉन्च प्लेटफॉर्म दिया है.

'सुरूर 2021' में टोपी पहन लौटे रॉकस्‍टार हिमेश रेशमिया, डबल रोल में उदिति सिंह संग किया रोमांस

इस पर बात करते हुए हिमेश कहते हैं, “मैं अपने एल्बम ‘सुरूर 2021’, ‘मूड्स विद मेलोडीज़’ और ‘हिमेश के दिल से’ के सॉन्ग्स तथा मेरे म्यूजिक लेबल की सफलता और दुनिया भर से मिल रहे प्यार के लिए आभारी हूं. ‘सुरूर 2021’ से मेरा दूसरा ट्रैक अगस्त में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसे बेहद खूबसूरती से शूट किया गया है और पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य प्रगति पर है.
हिमेश ने आगे कहा- जो ट्रैक मैं अपने जन्मदिन पर रिलीज़ करने जा रहा हूं, वह भी बहुत खास है, क्योंकि यह एक ऐसी मेलोडी है, जिससे हर कोई खुद को कनेक्ट कर सकेगा और इसमें पॉजिटिव एनर्जी की बेहतरीन मिसाल है. पवनदीप और अरुणिता पहले भी एक शानदार हिट सॉन्ग ‘तेरे बगैर’ में अपनी मधुर आवाज़ दे चुके हैं, और अब ‘तेरी उम्मीद’ के साथ एक बार फिर से वापस आ रहे हैं, लेकिन इस बार उन पर फिल्माया गया यह सॉन्ग एक स्टूडियो वर्शन है और उन्होंने इसे बिल्कुल वैसे ही गाया है जैसा मैं चाहता था.”
‘सुरूर 2021’ को 65 मिलियन व्यूज़ और 26 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम्स प्राप्त हुए हैं. वहीं पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल द्वारा गाए गए ‘मूड्स विद मेलोडीज़’ के ‘तेरे बगैर’ को 17 मिलियन व्यूज़ और 4 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम्स मिले. सवाई भट्ट द्वारा गाए गए ‘हिमेश के दिल से’ एल्बम के ‘सांसें’ को 37 मिलियन व्यूज़ और 4 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम्स मिले हैं. इसके साथ ही मोहम्मद दानिश द्वारा गाए गए ‘हिमेश के दिल से’ एल्बम के ‘दगा’ को 16 मिलियन व्यूज़ और 2 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम्स मिले हैं. चारों ही सॉन्ग्स यूट्यूब और रील्स पर ट्रेंड कर रहे हैं और प्रत्येक सॉन्ग हर दिन सफलता की नई उड़ान भर रहा है.

 

Recommended

Loading...
Share