विजय दिवस समारोह में करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी ने कारगिल युद्ध के नायकों को किया नमन, 'शेरशाह' का ट्रेलर किया लॉन्च

By  
on  

कैप्टन विक्रम बत्रा (PVC) और भारतीय सशस्त्र बलों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए,कारगिल में आयोजित कारगिल विजय दिवस समारोह के दौरान  'शेरशाह' का ट्रेलर लॉन्च किया गया. धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस किए गए इस वॉर-ड्रामा का दर्शकों को लंबे समय से इंतज़ार था, जो कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा (PVC) के पराक्रम और वीरता को एक श्रद्धांजलि है। फ़िल्म 'शेरशाह' 12 अगस्त, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. 

शेरशाह का ट्रेलर जनरल वाई के जोशी, जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन चीफ, उत्तरी कमान और चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ, जनरल बिपिन रावत की उपस्थिति में लॉन्च किया गया. कार्यक्रम में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, डायरेक्टर विष्णु वर्धन, प्रोड्यूसर करण जौहर एवं अपूर्व मेहता के साथ-साथ विजय सुब्रमण्यम, डायरेक्टर एवं हेड, कंटेंट्स, अमेज़न प्राइम वीडियो, ने भाग लिया. विष्णु वर्धन के डायरेक्शन में बनी इस फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा टाइटल रोल में नजर आएंगे, जिनके साथ कियारा आडवाणी, शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद्य, शताफ़ फ़िगर और पवन चोपड़ा जैसे शानदार सितारों ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं। एक सच्ची कहानी पर आधारित फ़िल्म 'शेरशाह' का ट्रेलर कैप्टन विक्रम बत्रा (PVC) की दिलेरी और बहादुरी का जश्न मनाता है, तथा कारगिल युद्ध में उनके अमूल्य बलिदान का सम्मान करता है. 

कारगिल वॉर में शेर की दहाड़ की तरह है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म का यह दमदार ट्रेलर

अपने कोडनेम 'शेरशाह' को सच साबित करते हुए कैप्टन बत्रा आख़िरी साँस तक लड़ते रहे, और सबसे कठिन पर्वतीय युद्ध अभियानों में से एक में दुश्मन सैनिकों को भारतीय सीमा से बाहर खदेड़ते हुए अदम्य साहस का परिचय दिया। उन्होंने 1999 में भारत को कारगिल युद्ध में विजय दिलाने में अमूल्य योगदान दिया। 

Recommended

Loading...
Share