प्रतीक गांधी, ऋचा चड्ढा, आशुतोष राणा और शारिब हाशमी स्टारर मर्डर मिस्ट्री सीरीज 'Six Suspects' की हुयी अनाउंसमेंट, अजय देवगन कर रहे प्रोड्यूस

By  
on  

19 जनवरी को पीपिंगमून. कॉम ने अपने रीडर्स को बताया था कि 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' फेम प्रतीक गांधी ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार के लिए पान सिंह तोमर के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की अगली वेब सीरीज साइन की है. यह थ्रिलिंग मर्डर मिस्ट्री भारतीय राजनयिक और लेखक विकास स्वरूप के उपन्यास  Six Suspects अडॉप्टेशन है.

अब इसकी अनाउंसमेंट हो चुकी है. फिल्म जर्नलिस्ट राहुल राउत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म की अनाउंसमेंट की जानकारी दी है. राहुल राउत ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रतीक गांधी, ऋचा चड्ढा, आशुतोष राणा, शारिब हाशमी और रघुबीर यादव... @DisneyplusHSP मर्डर मिस्ट्री सीरीज #SixSuspects की अनाउंसमेंट की,
@अजय देवगन और @प्रीतिसिंह333 द्वारा निर्मित. तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित. तिग्मांशु धूलिया, विजय मौर्य और पुनीत शर्मा द्वारा लिखित.

PeepingMoon Exclusive: तिग्मांशु धूपिया की सक्स सस्पेक्ट्स अडॉप्टेशन में नजर आएंगे प्रतीक गांधी

 

सीरीज में ऋचा एक गिल्टी सीक्रेट के साथ बॉलीवुड सेक्स सिम्बॉल का किरदार निभाएंगी. क्रिमिनल जस्टिस और आउट ऑफ लव के बाद हॉटस्टार के साथ धुलिया का यह तीसरा कोलेबरेशन है. 

सीरीज की कहानी उत्तर प्रदेश के गृह मंत्री के प्लेबॉय बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी हत्या उसकी ही पार्टी का एक मेहमान करता है. उनका झुंड होता है लेकिन पुलिस उनमें से छह स्ट्रेंजर्स को अपने कब्जे में लेती है. 

प्रोड्यूसर्स प्रीति सिन्हा और नम्रता सिन्हा की रील लाइफ एंटरटेनमेंट बैनर के तहत बननेवाली 'सिक्स सस्पेक्ट्स' प्रतीक गांधी की दूसरी वेब सीरीज है.

Recommended

Loading...
Share