क्या अक्टूबर 2021 में इन त्योहारी सीजन के आसपास रिलीज होने वाली है कार्तिक आर्यन स्टारर 'धमाका'?

By  
on  

पिछले कुछ हफ्तों में कार्तिक आर्यन स्टारर 'धमाका' को लेकर कई खबरें आई हैं. वास्तव में, राम माधवानी निर्देशन, जिसे बाद में जायंट नेटफ्लिक्स स्ट्रीमिंग द्वारा अधिग्रहित किया गया था, ने तब सुर्खियां बटोरीं जब ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अगली रिलीज की अपनी सूची की घोषणा की. हालांकि नेटफ्लिक्स ने धमाका की रिलीज के लिए कोई तारीख निर्धारित नहीं की थी, ऐसे में एक जाने माने वेब पोर्टल को अपने सूत्रों से पता चला है कि फिल्म अक्टूबर 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी.

वेब पोर्टल को उसके सूत्र ने कहा है, "फिलहाल माहौल ऐसा है कि अधिक से अधिक फिल्में ओटीटी रिलीज के लिए आगे बढ़ रही हैं, खासकर जब से थिएटर व्यवसाय में कोविड के कारण काफी गिरावट आई है.इसे ध्यान में रखते हुए, ओटीटी प्लेटफॉर्म अब जल्द से जल्द फिल्मों की रिलीज को स्लॉट कर रहे हैं, और कार्तिक आर्यन की धमाका उनमें से एक है."

(RSVP की 'कैप्टन इंडिया' में कार्तिक आर्यन निभाएंगे लीड रोल, हंसल मेहता करेंगे निर्देशन)

अक्टूबर में रिलीज के बारे में आगे बात करते हुए सूत्र ने कहा, "हां, नेटफ्लिक्स ने इस साल अक्टूबर में धमाका की रिलीज को लॉक कर दिया है. वजह है नवरात्रि और दशहरा का त्योहारी सीजन. त्योहारों के मौकों पर फिल्मों को रिलीज करने के लिए सामान्य रिलीज पैटर्न होने के नाते, डिजिटल दिग्गज इसी तरह की विधि के साथ अपनी दर्शकों की संख्या को बढ़ाना चाहते हैं."

हालांकि, 'धमाका' की रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा अभी की जानी बाकी है. धमाका जो राम माधवानी द्वारा निर्देशित है, को 2013 की दक्षिण कोरियाई फिल्म द टेरर लाइव का रीमेक कहा जा रहा है. फिल्म की कहानी कार्तिक आर्यन द्वारा निभाए गए एक न्यूज एंकर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने करियर को बढ़ावा देने के लिए एक आतंकवादी हमले का इस्तेमाल करने की कोशिश करता है.

(Source: Bollywood Hungama)

 

Recommended

Loading...
Share