टाइगर श्रॉफ ने जैकी भगनानी के साथ अपने नए सिंगल सॉन्ग 'वंदे मातरम' का मोशन पोस्टर किया रिवील, इस दिन रिलीज होगा सॉन्ग

By  
on  

टाइगर श्रॉफ के साथ जैकी भगनानी के जस्ट म्यूजिक ने आज स्वतंत्रता दिवस से पहले देशभक्ति एंथम वंदे मातरम का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। टाइगर श्रॉफ द्वारा आवाज दी गई, यह गायक-अभिनेता का हिंदी में पहला गीत है, जो इससे पहले दो अंग्रेजी गीत, कैसानोवा और अनबिलीबल के साथ सफलता हासिल कर चुके है। यह गाना 10 अगस्त को रिलीज होगा। 

जैकी भगनानी ने शेयर किया,  'वंदे मातरम एक ऐसा गीत है जो सशक्तिकरण, आशा और साहस का प्रतीक है। हम इस गीत को जस्ट संगीत के तहत जारी करते हुए बेहद खुश हैं क्योंकि मैं संगीत की शक्ति और लोगों पर इसके प्रभाव में ²ढ़ता से विश्वास करता हूं. हम संगीत की सभी शैलियों के लिए एक मंच बनना चाहते हैं और वंदे मातरम की रिलीज के साथ हम दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हमारी पूरी टीम, टाइगर और रेमो ने इस गाने को बनाने में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है.'

Pinch 2: टाइगर श्रॉफ ने लुक्स को लेकर ट्रोल होने पर किया रिएक्ट, बताया- 'फिल्म की हीरोइन कहकर लोग उड़ाते थे मजाक
 

टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर लिखा- "यह पहली बार है जब मैंने इस तरह एक गाना गाने का प्रयास किया है। अपने सिंगल को शेयर करने के लिए एक ही समय में उत्साहित और घबराया हुआ हूं. #VandeMataram। ये सिर्फ एक गाना नहीं, बल्कि एक भावना है, जो स्वतंत्र भारत का जश्न मनाती है। एक विशेष गीत, हमारे भारत, हमारे घर को एक ट्रिब्यूट साझा करने के लिए बहुत आभारी हूं। 10 अगस्त को रिलीज हो रहा है.'

जे जस्ट म्यूज़िक इससे पहले आलिया भट्ट पर फिल्माया गया प्रादा, अम्मी विर्क द्वारा गाया गया जाए बे, मुस्कुराएगा इंडिया और जुगनी 2.0 जैसे गीतों के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर चुके है।  मोशन पोस्टर तुरंत देशभक्ति की भावना पैदा करता है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, उनकी दृष्टि इस शानदार गाने को और भी खास बना देती है। 
फिल्म निर्माता और अभिनेता के रूप में उनके सहयोग से पहले, जैकी भगनानी और टाइगर श्रॉफ इस खूबसूरत ट्रैक के लिए गायक और संगीत निर्माता के रूप में सहयोग कर रहे हैं। यह ट्रैक सबसे बड़े और सबसे बोल्ड सिंगल्स में से एक होगा जिसे हम थोड़े दिनों में देखेंगे। जैकी भगनानी, टाइगर श्रॉफ और रेमो डिसूजा के समर्थन के साथ - इस सर्वश्रेष्ठ गाने के लिए तैयार हो जाइए! 
जैकी भगनानी के जे जस्ट म्यूज़िक द्वारा पेश होने वाला यह एक भव्य और शानदार गीत है, जो एक बहुत बड़ी परियोजना की तरह नज़र आ रहा है, निश्चित रूप से हाल के दिनों में सबसे बड़ा सिंगल होने वाला है! 
टाइगर श्रॉफ द्वारा गाया गया, वंदे मातरम रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, विशाल मिश्रा द्वारा रचित, कौशल किशोर द्वारा लिखित और अंकन सेन, जुएली वैद्य और राहुल शेट्टी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

 

Recommended

Loading...
Share