वेब सीरीज डेब्यू के लिए तैयार हैं शिल्पा शेट्टी, 'आर्या' में निभाए सुष्मिता सेन की तरह होगा किरदार ?

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पिछले दिनों अपनी नीजी जिंदगी को लेकर लगातार सुर्खियों में है. दरअसल शिल्पा के पति राज कुंद्रा काफी समय से जेल में बंद हैं. राज को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पति राज कुद्रा का नाम पोर्नोग्राफी मामले में आने के बाद से हर कोई शिल्‍पा से जवाब मांग रहा है.  सी बीच खबर आ रही है कि शिल्पा अपने करियर का एक नया आगाज करने वाली है.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वह दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. शिल्पा एक ओटीटी सीरीज के लिए बातचीत कर रही हैं जहां उनकी अहम भूमिका होगी. वह डिजिटल प्‍लेटफॉर्म में एक दमदार किरदार के साथ कदम रखना चाहती हैं. 
रिपोर्ट के मुताबिक शिल्‍पा की ओटीटी सीरीज़ की कहानी में दर्शकों को सुष्मिता सेन की पॉपुलर वेब सीरीज आर्या  के पावरफुल कैरेक्‍टर की तरह ही होगा. खबरों की माने तो सीरीज में शिल्‍पा फीमेल डॉमिनेट किरदार निभाने वाली हैं. हालांकि अभी इस बारे में फाइनल डिसकशन बाकी है, जिसके बारे में शिल्पा जल्‍द ही आधिकारिक तौर पर  घोषणा करेंगी.

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी हुईं इमोशनल, कहा- हां मैंने गलती की लेकिन ठीक है

वहीं अगर शिल्पा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में फैंस ने शिल्पा शिल्पा को प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा 2’ में देखा था. सालों बाद शिल्पा ने इस फिल्म से अपना कमबैक किया था. हालांकि हंगामा 2 ने खास कमाल नहीं कर पाया था. फिल्म में शिल्पा का साथ देने के लिए परेश रावल, आशुतोष राणा, मीजान जाफरी, जॉनी लीवर जैसे स्टार्स थे.


इसके अलावा बता दें कि, पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा की 19 जुलाई को गिरफ्तारी के बाद से शिल्‍पा ने रियलिटी टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले लिया था. पर हालांकि अब वो शो में वापस लौट आईं है. 

(Source: Bollywood Life)

Recommended

Loading...
Share