शाहिद कपूर और अली अब्बास जफर की नुइट ब्लैंच रीमेक का नाम होगा ब्लडी डैडी?

By  
on  

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर एक बार फिर से दर्शकों का प्यार पा रहे हैं, हालांकि यह उनकी फिल्म 'जर्सी' के रिलीज से पहले जारी हुए ट्रेलर का कमाल है. इसके साथ ही एक्टर जल्द ही राज और डीके की अगली फिल्म के साथ अपना OTT डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसके बाद वह अली अब्बास जफर की डिजिटल फिल्म करने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद फिलहाल में जफर की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जो हिट फ्रांसीसी फिल्म नुइट ब्लैंच (स्लीपलेस नाइट) की रीमेक है, जो एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने अपहरण किये गए बच्चे को माफिया से बचाने की कोशिश कर रहा होता है. कथित तौर पर, फिल्म का नाम ब्लडी डैडी होने वाला है.

एक सूत्र ने पोर्टल को सूचित करते हुए कहा है कि "अभी तक, अली और टीम इसे ब्लडी डैडी कह रही है. इस एक्शन सागा में शाहिद एक पिता की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने बच्चे को बचाने की कोशिश करता है, जिसमे बहुत खूनखराबा शामिल है. हालांकि, फिल्म का टाइटल उसे सूट करता है. यह एक काम करने वाला टाइटल है, ऐसे में यह वही टाइटल होगा जिसे वह लॉक कर सकते हैं."

निट ब्लैंच को तमिल और तेलुगु में कमल हासन के साथ मुख्य भूमिका में बनाया गया है. राज और डीके के वेब ड्रामा को खत्म करने के बाद शाहिद ने प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है.

(Source: Bollywood Hungama)

Recommended

Loading...
Share