आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान YRF के पहले वेब शो 'द रेलवे मेन' में निभाएंगे अहम भूमिका, 1984 के भोपाल गैस ट्रेजेडी पर है आधारित

By  
on  

आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म के लॉन्च के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रखा है. प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला पहला वेब शो एक इनवेस्टिगेटिव थ्रिलर होगा, जिसकों लीड 4 हीरो करेंगे. शो का टाइटल द रेलवे मेन होगा, जिसमे आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान लीड रोल में नजर आएंगे.

PeepingMoon.com ने 27 सितंबर को अपने रीडर्स को एक्सक्लूसिव रूप से सूचित किया था कि YRF ने वेब सीरीज के लिए दिवंगत एक्टर इरफान के बड़े बेटे बाबिल को चुना है. रेलवे मेन का निर्देशन डेब्यूटेंट शिव रवैल करेंगे, जिन्हें शुरुआत में अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे की पहली फिल्म अजय देवगन के साथ करने के लिए चुना गया था. सूत्रों के मुताबिक, बड़े बजट की फिल्म को टाल दिया गया है. रेलवे मेन, जिसे मिनी-सीरीज़ कहा जाता है, 1984 की भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि देगा. यह 2 दिसंबर, 2022 से YRF के OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला है.

वर्कवाइज, बाबिल अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्मज़ द्वारा निर्मित अन्विता दत्त की नेटफ्लिक्स फिल्म काला में तृप्ति डिमरी के साथ दिखाई देंगे. वह शूजीत सरकार और रोनी लाहिड़ी के साथ एक सीक्रेट प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं. आर माधवन नेटफ्लिक्स पर डिकॉउल्ड की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. के के को आखिरी बार नीरज पांडे की स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी में देखा गया था, जबकि दिव्येंदु ने बिच्छू का खेल में मुख्य भूमिका निभाई थी.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share