M-O-M: पोस्टर में गलत रॉकेट दिखाने की एकता कपूर ने बताई यह बड़ी वजह

By  
on  

एकता कपूर ने पिछले शुक्रवार को अपने जन्मदिन के मौके पर अपने सबसे बड़े बजट वाले वेब सीरीज मॉम से दो पोस्टर शेयर किये थे. साक्षी तंवर, मोना सिंह, निधि सिंह और पालोमी घोष स्टारर इस सीरीज के दोनों पोस्टर्स में से एक में स्पेस शटल की झलक देखने मिली थी. वहीं, पोस्टर्स के शेयर होने के बाद ट्विटर पर मौजूद लोगो ने उसमे हुई गलती को पकड़ा. दरअसल, पोस्टर में स्पेस शटल की गलत तस्वीर थी. चूंकि वेब सीरीज 2013 में आयोजित मंगलयान मिशन के पीछे मौजूद महिलाओं पर आधारित है, इसलिए ट्विटर ने भी एकता और निर्माताओं को गलत शटल दिखाने के लिए फटकार लगाई. 

ट्रोल होने के बाद एकता कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ने का फैसला लेते हुए, अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इसका जवाब दिया है. एकता कपूर ने कहा है कि कानूनी प्रतिबंधों के कारण, पोस्टर पर मंगलयान स्पेस शटल की असली तस्वीर का उपयोग नहीं किया जा सकता है. ऑल्ट बालाजी एक डिजिटल प्लेटफार्म है, जहां मॉम को रिलीज किया जाएगा. इसके साथ ही एक स्टेटमेंट भी जारी किया गया है, जिसमे इस बात का डिस्क्लेमर है कि सीरीज में काल्पनिक स्पेस शटल का इस्तेमाल किया गया है. 

(यह भी पढ़ें: क्या नागिन के चौथे सीजन में हिना खान बनेंगी नई नागिन?)

मॉम को नुपुर अस्थाना द्वारा अभिनीत किया जाएगा, जो टीवी शो हिप हिप हुर्रे, हुबाहु और माही वे में अपने काम के लिए जानी जाती हैं.

एकता की ये वेब सीरीज मार्स ऑर्बिटर मिशन के चारों ओर घूमती है, जिसे नवंबर 2013 में लॉन्च किया गया था. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share