कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी' OTT प्लेटफॉर्म पर हो सकती हैं रिलीज, मेकर्स बना रहे हैं प्लान

By  
on  

कोरोना का कहर पूरी दुनिया में कहर मचाए हुए है. कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण पिछले 2 महीने से मनोरंजन जगत पर ताला लगा हुआ है. इस वायरस के कारण फिल्मों की शूटिंग ठप्प पड़ी हुई है. अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' और विद्या बालन की फिल्म 'शकुन्तला देवी' के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी की फिल्म 'इंदू की जवानी'  भी ओटीटी पर ही रिलीज की जा सकती हैं. 

एक लीडिंग वेबसाइट के सोर्सेज के मुताबिक, 'कियारा की फिल्म इंदू की जवानी पूरी तरह से तैयार है. इसका पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है. फिल्म को जून के पहले सप्ताह में रिलीज करने की प्लानिंग बनाई गई थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. ऐसे में अब निखिल आडवाणी ने फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने के लिए प्रदर्शकों से बात की है.' वहीं ट्रेड पंडितों ने बताया कि फिल्म निर्माताओं ने एक अच्छा निर्यण लिया है. यह फिल्म कम बजट के सथ बनकर तैयार हुई है. ऐसे में ऑनलाइन रिलीज कर इसकी लागत को आसानी से वसूला जा सकता है. फिलहाल निर्माता तीन बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के साथ बातचीत कर रहे हैं और जो भी उन्हें सबसे अच्छी कीमत देगा उसे फिल्म बेच दी जाएगी.


बता दें कि इंदू की जवानी के अलावा कियारा फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आएंगी। इसमें वह कार्तिक के साथ काम कर रही हैं। लखनऊ में फिल्म की शूटिंग चल रही थी, लेकिन कोरोना के चलते फिलहाल के लिए शूट रोक दिया गया है।
(Source:Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share