दीपिका पादुकोण ने कबूली ड्रग्स चैट की बात लेकिन लेने की बात से किया इनकार, NCB के कई सवालों पर एक्ट्रेस ने साधी चुप्पी: रिपोर्ट्स

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स एंगल की जांच करते हुए NCB ने आज दीपिका पादुकोण से पूछताछ की. दीपिका से शनिवार को एनसीबी ने करीब साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की है. रिपोटर्स के अनुसार, दीपिका ने पूछताछ में ड्रग्स चैट की बात कबूली है. 

हमे सूत्रों के हवाले से पता चला है कि NCB की पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट की बात को स्वीकार कर लिया है लेकिन ड्रग्स लेने से इनकार किया है. दीपिका ने स्वीकार कर लिया कि जिस ड्रग्स चैट का खुलासा हुआ था वो उन्हीं की थी. माना जा रहा है कि दीपिका ने कहा कि, 'इस चैट से अपने सर्किल में डूब मंगाया जाता था.' 
 

कहा जा रहा है कि दीपिका ने बताया कि डूब यानी भरी हुई सिगरेट वो लोग पीते हैं. वहीं NCB के कई सवालों के जवाब में उन्होंने चुप्पी साध ली. साथ ही बताया जा रहा है कि जब NCB ने उनसे पूछा कि क्या आप ड्रग्स लेती हैं तो उन्होंने ठीक से जवाब नहीं दिया है. उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब NCB को नहीं दिया है. 

Recommended Read: साढ़े पांच घंटे की पूछताछ के बाद एनसीबी ऑफिस से निकली दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश  


खबर ये भी है कि दीपिका और करिश्मा NCB की टीम के सामने पूरी तैयारी के साथ आई थीं. सूत्र ने कहा कि दीपिका सीधा जवाब देने से बच रही थीं. एनसीबी सूत्रों ने कहा है कि दीपिका पादुकोण से फिलहाल दोबारा पूछताछ नहीं होगी. सूत्रों का कहना है कि अगर ज़रूरत पड़ी तो बाद में बुलाया जाएगा, लेकिन आने वाले कुछ दिनों में उनसे कोई पूछताछ नहीं होगी. 

दीपिका से करीब साढ़े पांच घंटे सवाल जवाब हुए. माना जा रहा है कि NCB से पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण पैनिक में थीं. दीपिका कई बार इमोशनल हुई हैं. NCB की तरफ से उन्हें चाय ऑफर की गई. दीपिका पादुकोण और करिश्मा का चैट के साथ कन्फ्रेंटेशन किया गया.

Recommended

Loading...
Share