श्रीदेवी पर लिखी बुक के लॉन्च पर रो पड़े पति बोनी कपूर, तस्वीरें कर रही हैं सबकुछ बयां

By  
on  

दिग्गज अभिनेत्री और राष्ट्र की पहली महिला सुपरस्टार दिवंगत श्रीदेवी के अचानक निधन से सिने जगत के साथ-साथ उनके प्रशंसकों को भी बड़ा झटका लगा था और जाहिर है उनका परिवार आज भी उनके जाने के दुख से नहीं उभरा है. श्रीदेवी लाखों युवा लड़कियों के लिए एक प्रेरणा के रूप में जानी जाती हैं, हालांकि अब ये हमारे बीच नहीं है. फिल्म उद्योग में उनकी अमिट छाप और चमक को जारी रखने के लिए, अपनी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए और अपने जीवन में गहराई से आगे बढ़ने के लिए लेखक और पटकथा लेखक सत्यार्थ नायक, पेंगुइन बुक्स के साथ एक प्रमुख प्रकाशन कंपनी ने उन्हें श्रद्धांजलि के रूप में 'श्रीदेवी: द इटरनल स्क्रीन देवी' नामक पुस्तक समर्पित करने की घोषणा की है.

13 अगस्त को दिवंगत अभिनेत्री के 56 वें जन्मदिन पर इस पुस्तक की घोषणा की गई थी. अब रविवार को दिल्ली में दीपिका पादुकोण, बोनी कपूर और गौरी शिंदे की उपस्थिति के साथ पुस्तक को आखिरकार लॉन्च किया गया. इवेंट में बोनी, अपनी प्यारी दिवंगत पत्नी को याद करते हुए, आंसुओं में बह गए. उनके आंसू छलक पड़े और दीपिका उन्हें सांत्वना देती दिखाई दीं. गौरी, जिनके साथ श्रीदेवी ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' की थी,वह भी इस इवेंट में शामिल थीं.

श्रीदेवी फरवरी 2018 में दुबई के लिए रवाना हुई थीं जहाँ उन्होंने अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में भाग लिया. मेडिकल रिपोर्टों के अनुसार अभिनेत्री की मौत एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई. 

(Source: Viral Bhayani/Manav Manglani)

Recommended

Loading...
Share