'मैं फिर से 'अकीरा' जैसी एक्शन फिल्म करना चाहती हूं'- सोनाक्षी सिन्हा

By  
on  

सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' की 'रज्जो' यानी कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सोनाक्षी ने अपनी एक दिलचस्प इच्छा जाहिर की है और वह इच्छा यह है कि एक्ट्रेस, सिल्वर स्क्रीन पर अपनी फिल्म 'अकीरा' की तरह एक बार फिर एक्शन करना चाहती हैं. 

इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी से पूछा गया कि, फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव आ रहा है. एक्ट्रेसस भी अब एक्शन फिल्में करने लगी हैं. आपने भी 'अकीरा' में एक्शन किया तो क्या फिर से ऐसी कोई फिल्म करने का मन है. इसके जवाब में 'दबंग' गर्ल ने कहा, 'मेरा बहुत मन है लेकिन कोई बना ही नहीं रहा'. उन्होंने आगे हंसते  हुए कहा, 'आप लोग प्लीज कुछ लिख दीजिए. अकीरा में मुझे बहुत मजा आया था. कुछ अलग करने का मौका मिला था. उसके लिए मैंने मर्शियल आर्ट भी सीखा था'. 

सोनाक्षी ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा, 'जब स्क्रीन पर आपकी वो मेहनत दिखती है तो बहुत अच्छा लगता है. इसलिए फिर से एक्शन फिल्म करने का बहुत मन है. उम्मीद है कि अब वो अच्छी स्क्रिप्ट आ जाए क्योंकि अब इंतजार हो नहीं रहा है'. 

फिल्म 'दबंग 3' की बात करे तो 'दबंग 3' को प्रभु देवा ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर भी अपना डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में सलमान और सोनाक्षी के अलावा अरबाज खान और किच्छा सुदीप भी हैं. फिल्म के ट्रेलर और गानों को खूब पसंद किया जा रहा है. ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share