हैदराबाद की पीड़िता के लिए ऋषि कपूर, फरहान अख्तर सहित इन सेलेब्स ने की न्याय की मांग, जताया आक्रोश

By  
on  

हैदराबाद में 25 साल की महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसकी बेरहमी से की गई हत्या की घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है और सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. इस घटना को लेकर बाॅलीवुड स्टार्स भी बेहद गुस्से में हैं और उन्होंने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर प्रकट करते हुए दोषियों के लिए मृत्युदंड की मांग की है. 

वेटरन एक्टर ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं दुष्कर्म करने वालों के लिए मृत्युदंड का सपोर्ट करता हूं. इसे रोकना होगा'. ऋषि ने ट्वीट के साथ एक नोट भी शेयर किया जिसमें इस तरह के कृत्यों की निंदा की गई है. 

ऋषि कपूर के ट्ववीट पर रिएक्ट करते हुए एक्टर फरहान अख्तर ने न्याय व्यवस्था की धीमी गति पर सवाल उठाते हुए एक रेप केस पर राय व्यक्त करते हुए लिखा, 'दोषी बलात्कारियों और हत्यारों को मृत्युदंड दिया गया. लेकिन अब 7 साल हो गए हैं.वह अभी भी जीवित हैं. इस तरह से देश को उसके मूल में ले जाने वाले फास्ट ट्रैक के मामले में न्याय के पहिये कितने धीमे हो गए हैं. यह दयनीय है'.

इन स्टार्स के अलावा साउथ स्टार महेश बाबू ने भी ट्वीट कर इस मुद्दे पर अपना गुस्सा जाहिर किया. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी ट्विटर पर अपनी नाराजगी व्यक्त की और भारत में महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सवाल उठाए हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share