हैदराबाद की घटना पर संसद में जया बच्चन ने दोषियों को पब्लिकली फांसी देने का किया आह्वान, दो हिस्सों में बटें ट्विटर यूजर्स

By  
on  

हैदराबाद गैंगरेप की घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है और सड़क से लेकर संसद तक इस घटना की गूंज सुनाई दे रही है. एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने भी आज संसद में इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की. लेकिन साथ ही उन्होंने दोषियों को सजा देने एक ऐसा सुझाव दिया है. जिससे वह सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल उन्होंने हैदराबाद के दोषियों की सार्वजनिक लिंचिंग की बात संसद में कही. उनके इस सुझाव पर सोशल मीडिया पर लोग दो हिस्सों में बट गए हैं.

बता दें कि कई मामलों में अपनी मजबूत राय रखने के लिए पहचानी जाने वाली जया ने संसद में कहा, 'निर्भया केस हो या कठुआ, सरकार को अब उचित जवाब देना होगा'. हैदराबाद केस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने इस कृत्य को अंजाम दिया है. उन्हें जनता के बीच में लाया जाए और उनकी लिंचिंग करनी चाहिए. 

जया के बयान की ट्विटर पर कुछ लोगों ने सराहना की है. ट्विटर पर यूजर्स इसके लिए जया को सैल्यूट भी करते नजर आए. लेकिन कई लोगों ने इसे गलत भी बताया है. यूजर्स के अनुसार अपराध कितन भी जघन्य, भीषण या फिर भयावह क्यों ना हो. अपराधियों को न्याय के लिए भीड़ के बीच छोड़ना समस्या का हल नहीं है. लोगों ने इसे न्याय व्यवस्था के खिलाफ और एक गैर-जिम्मेदाराना बयान भी माना है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share