अमिताभ बच्चन ने मनाली में रणबीर कपूर के साथ माइनस 3 डिग्री में की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

By  
on  

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग मनाली में कर रहे हैं. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं. 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर के गुरु का किरदार निभा रहे अमिताभ ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे उनका लुक बेहद शानदार नजर आ रहा है. तस्वीरों के साथ बिग बी ने मनाली की ठंड का जिक्र करते हुए बताया कि वहां का तापमान -3 डिग्री है. 

अमिताभ ने ट्विटर अपर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'the minus degrees .. the biting cold .. and the protective gear'. बिग बी ने इसके अलावा  रणबीर के साथ भी अपनी तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीरों में ब्लैक जैकेट और शानदार गॉगल्स के साथ बिग बी लुक के मामले रणबीर को भी मात देते हुए नजर नजर रहे हैं. उनके इस अंदाज को उनके फैंस भी बेहद पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

.. the minus degrees .. the biting cold .. and the protective gear ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की बात करे तो यह पौराणिक कहानी पर आधारित है. फिल्म में मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी. धर्मा प्रोडक्शंस के तहत करण जौहर द्वारा निर्मित 'ब्रह्मास्त्र' को आयन मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियों करते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा  'ब्रह्मास्त्र' में नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह अगले साल गर्मियों के महीने में रिलीज हो सकती है.

(Source: Instagram/Twitter)

Recommended

Loading...
Share