राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, कार्तिक आर्यन ने सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म 'दिल बेचारा' का पोस्टर शेयर कर व्यक्त किया प्यार

By  
on  

आज 'दिल बेचारा' फिल्म के मेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के रिलीज की घोषणा कर दी है. बता दें कि फिल्म की स्ट्रीमिंग  24 जुलाई, 2020 को डिज्नी + हॉटस्टार पर की जाएगी. मेकर्स द्वारा इस घोषणा के किए जाने के बाद से दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है. दरअसल एक्टर के फैन उनकी आखिरी फिल्म होने के नाते इसे बड़ी स्क्रीन पर देखने की चाहत रखे हुए थे, लेकिन मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी करने का फैसला लिया है. ऐसे में अब बॉलीवुड के कई यंगस्टर्स ने फिल्म के पोस्टर पर अपना प्यार बसाया है.

सुशांत की आखिरी फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए उनके दोस्त और को-स्टार्स राजकुमार राव, कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर ने हार्ट वाला इमोजी कैप्शन में शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fault in our stars

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

(यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर होगी रिलीज)

वहीं, सोशल मीडिया में डिज़्नी प्लस ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा है,  'एक प्यार, उम्मीद और अंतहीन यादों की कहानी..ज़हन में पैबस्त स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की विरासत का जश्न मनाने के लिए दिल बेचारा 24 जुलाई को आपके बीच पहुंचेगी.'

बता दें कि, सुशांत और संजना की फिल्म 'दिल बेचारा' हॉलिवुड की मशहूर फिल्म और नॉवेल 'फॉल्ट इन अवर स्टार्स' का रीमेक है. इस फिल्म को कास्टिंड डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. 

(Source: twitter/ Instagram)

Recommended

Loading...
Share