एक्शन डायरेक्टर परवेज खान का हार्ट अटैक से हुआ निधन, मनोज वाजपेयी और हंसल मेहता ने पोस्ट शेयर कर व्यक्त किया दुख

By  
on  

श्रीराम राघवन की 'अंधाधुन' और 'बदलापुर' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले एक्शन डायरेक्टर परवेज खान का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. 55 साल के परवेज 1986 से इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे. बता दें कि उनके द्वारा सीने में दर्द की शिकायत किये जाने के बाद, रूबी अस्पताल ले जाया गया था. इस बात की जानकारी उनके लॉन्गटाइम सहयोगी निशांत खान ने पीटीआई को दी है.

निशांत ने कहा, "उन्हें सुबह दिल का दौरा पड़ा. उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उनके पास कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या नहीं थी, लेकिन कल रात सीने में दर्द महसूस हुआ था."

(यह भी पढ़ें: 'प्यार तूने क्या किया' के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का हुआ निधन, मनोज वाजपेयी ने पोस्ट शेयर कर व्यक्त की संवेदना)

 ऐसे में उनके निधन पर अपना दुःख व्यक्त करते हुए फिल्ममेकर हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा, "अभी सुना कि एक्शन डायरेक्टर परवेज खान नहीं रहें. हमने शाहिद में साथ काम किया था जहां उन्होंने एक ही टेक में दंगल के सीक्वेंस को अंजाम दिया था. बहुत कुशल, ऊर्जावान और एक अच्छा इंसान. RIP परवेज. तुम्हारी आवाज आज भी मेरे कानों में गूंजती है!"

दूसरी तरफ मनोज वाजपेयी ने पोस्ट शेयर कर उनके आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना की.

आपको बता दें कि 'अंधाधुन' और 'बदलापुर' जैसी नई फिल्मों के अलावा परवेज सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ 'खिलाड़ी', शाहरुख खान के साथ 'बाजीगर' और बॉबी देओल के साथ 'सोल्जर' जैसी फ़िल्में कर चुके हैं.

(Source: PTI/ Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share