सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा ओपन लेटर, 'किसी सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ न हो, उम्मीद है कि न्याय की जीत होगी'

By  
on  

अब सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार पुलिस भी केस की छानबीन में जुट गयी है. मुंबई आने के बाद बिहार पुलिस लगातार सुशांत से जुड़े लोगों से मिल रही है. कुछ देर पहले उन्हें डायरेक्टर रूमी जाफरी के घर के बाहर देखा गया था. कल सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया ने एक वीडियो रिलीज कर न्याय की मांग की थी. अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी से न्याय की अपील की है.

पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने कैप्शन में लिखा- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हम भारत के न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं. #JusticeForSushant #SatyamevaJayat.

Video: सुशांत सिंह राजपूत केस में अपना पक्ष रखते हुए रिया चक्रवर्ती ने जारी किया वीडियो, कहा- 'भगवान और न्यायपालिका पर अटूट विश्वास है'

 

 

इसके अलावा श्वेता ने लिखा- डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के लिए और सच के साथ खड़े होते हैं. हम बहुत सिंपल फैमिली से आते हैं. मेरे भाई के पास कोई गॉडफादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में था और न ही हमारे पास अभी कोई है. मेरी आपसे रिक्वेस्ट है कि इस केस को देखें और इस बात का ध्यान रखा जाए कि सबकुछ सही तरीके से हो. और किसी सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ न हो, उम्मीद है कि न्याय की जीत होगी. 

बता दें, श्वेता अक्सर सुशांत की याद में कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं.  कुछ घंटो पहले उन्होंने शुशांत का वर्कआउट प्लान साझा किया था. इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्वेता ने सुशांत के  सुशांत के व्हाइटबोर्ड की एक फोटो शेयर की है. पोस्ट में श्वेता बता रही हैं कि सुशांत ने पहले से 29 जून के बाद की तैयारी कर रखी थी कि 29 के बाद वो किस तरह अपनी रोजमर्रा जिंदगी जियेंगे. 

 

(Source: Instagram)
 

Recommended

Loading...
Share