अभिषेक बच्चन ने कोरोना को दी मात, सोशल मीडिया पर खुद दी अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी

By  
on  

कुछ हफ्ते पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. कोरोना के चलते पहले अमिताभ और अभिषेक नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे. बाद में पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर ऐश्वर्या और आराध्या भी हॉस्पिटल में भर्ती कर लिए गए. हॉस्पिटल में इलाज के बाद निगेटिव पाए जाने पर पहले ऐश्वर्या और आराध्या घर लौट आए. इसके बाद अमिताभ भी स्वस्थ होकर घर लौट आए, वहीं अब अभिषेक ने भी 8 अगस्त यानी 29वें दिन कोरोना को मात दे दी है. अभिषेक बच्चन ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है. 

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी हेल्थ अपडेट का बोर्ड शेयर किया है. जिसमें डिस्चार्ज प्लान के आगे 'यस' लिखा है. वहीं इस पिक के साथ ही एक्टर ने कैप्शन खा कि, 'डिस्चार्ज प्लान-Yes,  आज दोपहर को मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. आप सभी की प्रेयर्स और दुआओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. मैं बहुत खुथ हूंकि मैं अब घर जाने के लिए तैयार हूं. मेरे और मेरे परिवार की इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए और हमें कोरोना को हराने में मदद करने के लिए नानावती अस्पताल में डॉक्टर्स और नर्सेस के प्रति बहुत बहुत आभार. हम उनके बिना कुछ नहीं कर सकते थे.'

Recommended Read: कोरोना की जंग लड़ रहे अभिषेक बच्चन ने खुद को मोटिवेट करने के लिए सुना शाहरुख खान की फिल्म का यह गाना

वहीं अमिताभ ने अपने बेटे के डिस्चार्ज की खुशी में ट्वीटर पर ये पोस्ट शेयर कि. 

 बता दें कि, अभिषेक बच्चन कुछ वक्त पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि, वे अस्पताल में अपने इलाज के 28 वें दिन, 'स्वदेस' में शाहरुख खान पर फिल्माया गया  'यु ही चला चल राही...' गाना सुन कर खुद को मोटिवेट कर रहे है. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share