अमाला पॉल की तमिल थ्रिलर फिल्म 'आदाई' के हिंदी रीमेक में लीड रोल निभा सकती हैं श्रद्धा कपूर ?

By  
on  

तमिल थ्रिलर फिल्म 'आदाई' सिर्फ एक कमर्शियल सक्सेस नहीं थी बल्कि यह समीक्षकों द्वारा भी प्रशंसित भी थी. अमाला पॉल स्टारर इस फिल्म को राथना कुमार द्वारा डायरेक्ट किया गया था, जो पिछले साल यानी 2019 में रिलीज हुई थी. ऐसे में अब सामने आ रही रिपोर्ट्स की माने तो आदाई के मेकर्स ने कथित तौर पर इसके रीमेक के राइट्स को मुंबई के एक जाने माने प्रोडक्शन हाउस' को बेच दिया है. एक जाने माने अख़बार रिपोर्ट के अनुसार, रीमेक का डायरेक्शन भी राथना द्वारा ही किया जाएगा. फिल्म के विकास के करीबी एक सूत्र ने अखबार को बताया है कि मेकर्स फिलहाल फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर से बातचीत कर रहे हैं और एक्ट्रेस ने भी प्रोजेक्ट में अपना इंटरेस्ट दिखाया है. हालांकि, अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है.

सूत्रों की माने तो, "फिल्म के रीमेक अधिकार रखने वाले प्रोड्यूसर अरुण पांडियन ने इसे मुंबई के एक लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस को बेच दिया है. उन्होंने श्रद्धा कपूर के साथ बातचीत शुरू की है और एक्ट्रेस को भी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने में अपनी रुचि दिखाई है. हालांकि, अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है."

(यह भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर ने अपने प्यारे दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- 'उन्होंने लोगों की परवाह की और उन्हें खुश देखना चाहते थे')

पहले आई रिपोर्ट्स की माने तो, कंगना रनौत को रीमेक के लिए संपर्क किया गया था लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया. ऐसा कहा जा रहा है कि मुकेश भट्ट की विशेष फिल्म्स को 'आदाई' के रीमेक के राइट्स बेचे गए हैं. अमाला के अलावा फिल्म में बिजीली रमेश, विवेक प्रसन्ना, श्रीरंजनी और सरितारन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे. 

फिल्मों की बात करें तो, श्रद्धा को आखिरी बार इसी साल मार्च में रिलीज हुई 'बागी 3' में देखा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास रणवीर कपूर को-स्टारर व रंजन की एक फिल्म भी है.

(Source: India Today)

Recommended

Loading...
Share