पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे को मारपीट की घटना के बाद किया माफ, कहा- 'क्योंकि वह मेरे सामने रो रहे थे'

By  
on  

अपनी बोल्डनेस के चलते सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे बीते 10 सितंबर को ही बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से गुपचुप शादी कर ली थी. लेकिन शादी के महज कुछ ही दिन बाद दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आनी शुरू हो गयी. पूनम ने अपने पति सैम के खिलाफ उत्पीड़न और मारपीट की शिकायत दर्ज़ करवाई थी. इसी शिकायत के आधार पर गोवा पुलिस ने उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ़्तार कर लिया था. हालांकि, अब पूनम का कहना है वह अपने पति को माफ़ कर रही हैं. हालांकि, वजह जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे.

 एक जाने माने ऑनलाइन पोर्टल ने जब एक्ट्रेस से संपर्क किया, तब उन्होंने कहा, "हम चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं और कम या ज्यादा इसे सुझाने की कोशिश कर रहे हैं." सैम ने भी इसी बीच कहा, "सब ठीक हो गया है. यह सब कंट्रोल से बाहर हो गया और बाद में विकृत हो गया, मैं बस यही कहूंगा."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s looking forward to seven lifetimes with you.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

(यह भी पढ़ें: पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को गोवा पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने मोलेस्ट और असॉल्ट करने पर दर्ज कराई थी शिकायत)

पूनम ने आगे बात करते हुए कहा, "हम एक साथ वापस आ रहे हैं. आपको पता है कि? हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. हम प्यार में पागल हैं. और किस शादी में उतार-चढ़ाव नहीं आते ?" उन्होंने यह भी कहा कि उनके परिवारों ने मध्यस्थता की और कहा, "बेशक, परिवार महत्वपूर्ण हैं. लेकिन हमने खुद ही इससे निपट लिया. मैं बहुत खुश महसूस कर रही हूं." गोवा में अपने हनीमून के बाद यह नईनवेली जोड़ी जल्द मुंबई वापस लौटेगी.

अपने इंटरव्यू में पूनम ने उस वजह से भी पर्दा उठाया, जिसने उन्हें अपने रिश्ते में रहने के लिए प्रेरित किया है. एक्ट्रेस कहती हैं, "क्योंकि वह मेरे सामने रो रहे थे और मुझे सच में पता नहीं था कि क्या करना है? हर बार वह मुझे मारता है और बात में सॉरी कहते हुए रोने लगता है. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया और वादा किया कि यह दोबारा नहीं होगा और मैं आपके साथ अच्छा व्यवहार करूंगा. लेकिन यह कुछ ऐसा है जो वह हमेशा करता रहता है. उसकी वजह से मुझे ब्रेन हैमरेज हो चुका है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on

सैम ने पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी शादी की सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया था लेकिन अब पूनम के साथ वापस आने के बाद तस्वीरों को वापस पोस्ट किया है.

(Source: TOI/Spotboye)

Recommended

Loading...
Share