रिनी सेन ने मां सुष्मिता सेन के साथ काम करने के सवाल पर कहा- 'मैं अभी तैयार नहीं हूं'

By  
on  

एक्ट्रेस सुष्म‍िता सेन की बेटी रिनी सेन की डेब्यू फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में रिनी, राहुल वोहरा और कोमल छाबड़िया के साथ नजर आएंगी. रिनी, दोनों सीनियर्स एक्टर्स की बेटी की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने माता-पिता से कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन के  दौरान अपनी स्मोकिंग की आदत छुपानी चाहती है. ऐसे में PeepingMoon को दिए अपने एक्सक्लूसिव और शायद उनके पहले इंटरव्यू में से एक में उन्होंने अपनी फिल्म से लेकर मां सुष्मिता सेन के बारे तक बात की है.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सुष्मिता के साथ काम करना चाहेंगी, रिनी कहती हैं, "नहीं, मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं. वह बहुत अच्छी हैं. मेरे पास सीखने के लिए बहुत कुछ है, इससे पहले कि मैं उसके साथ एक ही फ्रेम में काम करूं. मैं अब तक तैयार नहीं हूं."

(यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन की डेब्यू फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ का ट्रेलर आउट, लॉकडाउन के दौरान पेरेंट्स के साथ घर में फंसी दिया की है कहानी)

आगे बताया कि कैसे उन्होंने अपनी मां सुष्मिता को सुट्टाबाजी के लिए संपर्क किया और एक्टिंग करने के फैसला किया. वह कहती हैं, "मेरी मां के पास कोई चम्मच खिलाने वाला काम नहीं है, बल्कि आपके पास उनके सामने दिखाने के लिए गेम प्लान होना चाहिए. अगर मैं एक्टिंग सीखना चाहती हूं, तो मुझे एक्टिंग स्कूलों की एक लिस्ट पेश करनी होगी और इस बारे में एक प्लान बनानी होगी कि प्रोजेक्ट्स के साथ पढ़ाई को कैसे संतुलित किया जाए.सुट्टाबाजी के साथ शुक्र है, मेरे पास स्क्रिप्ट थी. उन्होंने मुझसे कहा ‘अगर तुम इसे करना चाहती हो तो इसके लिए जाएं.' हमने साथ में स्क्रिप्ट पढ़ी."

रिनी ने आगे कहा कि वह एक्टिंग के बारे में खुला दिमाग रखती हैं और उनकी पहली फिल्म के लिए कोई खास शैली नहीं चुनी गई थी. सोशल मीडिया और फैन फॉलोइंग के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वह ’इसे कमाना चाहती थी’. उन्होंने आगे खुलासा किया कि उन्हें वेब सीरीज आर्या में वह सुष्मिता की भूमिका करना पसंद करती और साथ ही बताया कि मैं हूं ना में वह काम करना पसंद करेगी.

 

Recommended

Loading...
Share