सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन की डेब्यू फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ का ट्रेलर आउट, लॉकडाउन के दौरान पेरेंट्स के साथ घर में फंसी दिया की है कहानी

By  
on  

एक्ट्रेस सुष्म‍िता सेन की बेटी रिनी सेन की डेब्यू फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में रिनी, राहुल वोहरा और कोमल छाबड़िया के साथ नजर आएंगी. रिनी, दोनों सीनियर्स एक्टर्स की बेटी की भूमिका निभा रही हैं. डायरेक्टर कबीर खुराना भी 'सुट्टाबाजी' से डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म का प्लॉट लॉकडाउन पर सेट है और इसमें एक रूढ़ीवादी परिवार है. जहां कॉमेडी के साथ साथ लॉकडाउन की परेशानियों को दिखाया गया है. ये फिल्म सीधे डिजिटली रिलीज की जाएगी.
Recommended Read: सुष्मिता सेन नवम्बर से दुबई में शुरू कर सकती हैं क्राइम ड्रामा सीरीज 'आर्या 2' शूटिंग

ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक 19 साल की टीनएज लड़की दिया कुमार लॉकडाउन के दौरान अपने पेरेंट्स के साथ घर में फंस जाती है. कहानी बेहद मजेदार लग रही है. ये हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म है. सभी किरदार बहुत फ्रेस और अच्छे लगे हैं. वहीं इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही सुष्म‍िता सेन की बेटी रिनी अपने किरदार में काफी प्रोमिसिंग लगी है. 

बता दें कि रोहुल वोहरा  जिन्होंने स्वदेस और मेड इन हेवन जैसी फिल्म और वेब सीरीज की है. वहीं कोमल छाबड़िया, जिन्होंने पद्मावत और मरदानी 2 जैसी फिल्में की हैं. वही सुष्मिता सेन एक सिंगल मदर हैं, उन्होंने मिस यूनिवर्स बनने के कुछ साल बाद रिनी को एडॉप्ट किया था. रिनी के अलावा सुष्मिता सेन की एक और बेटी है जिसका नाम अलीशा सेन. सुष्मिता अपने इंटरव्यूज में इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उनकी बड़ी बेटी को एक्टिंग के क्षेत्र में करियर बनाना है. 

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share