संध्या मृदुल ने की मल्टी-स्टारर प्रोजेक्ट 'तांडव' पर बात, कहा- 'स्टार्स और एक्टर्स के बीच की लाइन विलीन हो रही है'

By  
on  

PeepingMoon के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में, संध्या मृदुल ने अपने वेब शो तांडव के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने मल्टी-स्टारर में खो जाने के डर, एक्टर्स के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ काम करने से लेकर अन्य कई चीजों पर चर्चा की है.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कभी मल्टी स्टारर प्रोजेक्ट में कास्ट होने में संकोच कर रही थीं, और क्या उन्हें भीड़ में खो जाने का डर था, तो संध्या ने आत्मविश्वास से जवाब देते हुए कहा, "मैं संध्या की भूमिका निभाने के लिए थी. अगर मुझे अपने हिस्से पर यकीन नहीं होता, तो मैं इसे नहीं लेती. मैं तांडव को एक मल्टी-स्टारर के रूप में नहीं देखती, मैं इसे मल्टी-कास्टिंग के रूप में देखती हूं. स्टार और एक्टर्स के बीच की लाइन अब मिल रही हैं और मुझे उम्मीद है कि यह विलय होता रहेगा क्योंकि मैं एक एक्टर बनना चाहती हूं, न की स्टार."

(यह भी पढ़ें: तांडव ट्रेलर: सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डिम्पल कपाड़िया और कुमुद मिश्रा की राजनीति में होगी अब चाणक्य नीति, क्यूंकि सही और गलत के बीच में खड़ी होती है यह )

हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित, 'तांडव' अली द्वारा निर्मित और निर्देशित है, जो इस सीरीज के साथ अपना डिजिटल डायरेक्टोरियल में डेब्यू करने जा रहे हैं. 9-एपिसोड वाले इस पॉलिटिकल ड्रामा को गौरव सोलंकी ने लिखा है और इसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मो.जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनियां, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य एक्टर्स मौजूद हैं. अली के साथ, तांडव के साथ डिंपल और कृतिका भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. जबकि इसमें सैफ, जीशान और सुनील  पहली बार इस तरह के अवतार में नजर आने वाले हैं.

Recommended

Loading...
Share