Video: श्रीकांत को अभी भी नहीं पता है कि 'लोनावला मैं क्या हुआ था', इसके लिए द फैमिली मैन' सीजन 3 के शुरू होने का इंतजार कर रहा हूं: मनोज बाजपेयी

By  
on  

मनोज बाजपेयी की चर्चित फिल्म फैमली मैन 2 4 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है. फैमिली मैन 2 की सक्सेस के बाद लोगों को अब फैमिली मैन 3 का इंतजार है. फैमिली मैन के लीड हीरो मनोज बाजपेयी ने पीपिंगमून से खास बातचीत में बताया कि फैमिली मैन के सीजन 3 में क्या खास होगा. वहीं साथ ही मनोज बाजपेयी ने फैमिली मैन सीजन 2 की सफलता पर बात करते हुए कहा- पहले सीजन को भी बहुत प्यार मिला था. लेकिन इस बार सीजन 2 में दर्शकों ने हमें ऐतिहासिक प्यार दिया है. सबको हमारा शो बहुत पसंद आ रहा है. राज एंड डीके जी के साथ काम करना मेरे लिए भी बड़ा सुखद अनुभव रहा. सारी टीम ने बहुत बढ़िया काम किया और सारे कलाकारों ने अपना अपना किरदार बखूबी निभाया और रिजल्ट सामने है. 
आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी अपनी सीरीज फैमिली मैन और फैमली मैन 2 को लेकर खास सुर्खियों में रहे हैं. फैमली मैन 2 में की गई उनकी शानदार एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया है.  उनके बेहतरीन काम की फैंस के साथ ही सेलेब्स ने भी सराहना की है. इसके बाद अब वे रे सीरीज में नजर आने वाले हैं. 

Video: 'यह सरदार और ग्रैंडसन के बीच की एक प्रेम कहानी है' : नीना गुप्ता और अर्जुन कपूर

Recommended

Loading...
Share