असीम रियाज और सिद्धार्थ- शहनाज नहीं है 'बिग बॉस 13' के व्हॉट्सएप ग्रुप के मेंबर, इस वजह से ग्रुप एडमिन हिंदुस्तानी भाउ ने नहीं किया एड  

By  
on  

हिन्दुस्तानी भाउ ने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स से टच में रहने के लिए एक व्हॉट्सएप ग्रुप बनाया है. सवाल यह है कि कौन इस ग्रुप में है और कौन नहीं. हिंदुस्तानी भाउ शो में ज्यादा समय तक नहीं रह पाए फिर भी सभी के साथ उनके अच्छे रिश्ते थे. 

हाल ही में शेफाली जरीवाला ने टल्ली चक्कर को दिए इंटरव्यू में बताया कि बिग बॉस के ग्रुप में आसिम रियाज को नहीं लिया गया है. जाहिर है कि व्हॉट्सएप ग्रुप में आसिम को न लेने से उनके फैंस को बहुत बुरा लगेगा लेकिन हिन्दुस्तानी भाउ को इसमें कोई बड़ी बात नजर नहीं आती. स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में हिंदुस्तानी भाउ ने बताया, 'इस ग्रुप में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी नहीं हैं. वो कहते हैं- आसिम को इस ग्रुप में इसलिए नहीं रखा है क्योंकि वो ज्यादा बात नहीं करता. ये ग्रुप सिर्फ उन लोगों के लिए है जो बात करने के शौकीन हैं और जिन्हें ये दिलचस्पी है कि ग्रुप में क्या मेसेज लिखा जा रहा है.  इन तीन कंटेस्टेंट को छोड़ इस ग्रुप में सभी को जगह मिली है. इतना ही नहीं कुछ दिन पहले हिन्दुस्तानी भाउ की तरफ से अरेंज किए गए गेट- टुगेदर पार्टी से भी आसिम, सिद्धार्थ और शहनाज गायब थे. 

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला को अनडिजर्विंग कहने की बात पर प्रिन्स नरूला ने दी सफाई, 'मैं कौन होता हूं किसी को जज करने वाला'

बिग बॉस के अलावा भी हिंदुस्तानी भाउ एक और कारण से ख़बरों का हिस्सा है. भाउ की पत्नी का आरोप है कि बिल्डिंग में कुछ लोग  अपने आप को भाउ का रिश्तेदार बता रहे है. उनका मकसद भाउ की छवि खराब करना है. 

 

(Source: SpotboyE)

Recommended

Loading...
Share