टिक-टॉक स्टार आमिर सिद्दीकी बन सकते हैं 'बिग बॉस 14' का हिस्सा, मेकर्स ने दिया ऑफर !

By  
on  

कलर्स का चैनल सबसे फेमस शो रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' की तैयारियां शुरु हो चुकी है. भारतीय टेलीविजन पर खूब पसंद किए जाने वाले इस शो के 13वें सीजन ने TRP के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. कलर्स ने बिग बॉस शो के लिए कमर कस ली है. पिछले कई दिनों से लगातार शो के कंटेस्टेंट को लेकर खबरें आ रहे हैं. वहीं कंटेस्टेंट की लिस्ट में अब टिक टॉक स्टार आमिर सिद्दीकी का भी नाम जुड़ गया हैं.

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स प्रतिभागियों की लिस्ट लगभग फाइनल कर ली है. रिपोर्ट्स बता रहे हैं कि 30 प्रतिभागियों को छांटा गया है, इसमें 16 को अंत में तय किया जाएगा. जिन सेलेब्स से संपर्क किया गया, उसमें टिक टॉक स्टार आमिर सिद्दीकी का भी नाम बताया जा रहा है. गौरतलब है कि आमिर पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में रहे हैं. शो के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक करीबी सूत्र ने लीडिंग वेबसाइट को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि आमिर को उनके विवादों की वजह से इस शो में आने के लिए संपर्क किया गया है. हालांकि, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि आमिर ने इसके लिए हांमी भारी है या नहीं.

Recommended Read: Exclusive: साल 1991 में शांतिप्रिया ने किया था फिल्म 'सौगंध' से अक्षय कुमार के साथ डेब्यू, अब करना चाहतीं हैं 'बिग बॉस 14' से कमबैक !


बता दें कि, आमिर सिद्दीकी एक फेमस टिक टॉक स्टार हैं. सोमवार को भारत सरकार ने टिक टॉक समेत 59 मोबाइल एप्स को बैन कर दिया. बैन होने से पहले टिक टॉक पर आमिर के करीब 3.8 मिलियन फॉलोवर्स थे. आमिर तब चर्चा में आए, जब यूट्यूबर कैरी मिनाटी ने उन्हें रोस्ट किया था. हालांकि कैरी के इस वीडियो को यूट्यूब ने हटा दिया था. 
(Source: Telly Chakker/DNA)

Recommended

Loading...
Share