साथ निभाना साथिया के बाद अब 'बिग बॉस 14' के रसोड़े में नजर आएंगी जिया मानेक उर्फ ओरिजिनल गोपी बहू?

By  
on  

जिया मानेक यानी 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू सलमान खान के कंट्रोवर्सिअल शो बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने को लेकर सुर्खियों में हैं. बिग बॉस के एक अंदरूनी सूत्र ने सोशल मीडिया पर शो में जिया भाग लेने की खबर ब्रेक की है.  

इस खबर को ट्वीट करते हुए लिखा गया है, "ब्रेकिंग #BiggBoss_Tak. सूत्रों के अनुसार, साथ निभाना साथिया की ओरिजिनल गोपी बहू फेम जिया मानेक #BiggBoss14 में हिस्सा लेने वाली हैं."

(यह भी पढ़ें: शहनाज़ गिल ने 12 किलो वजन कम करने के पीछे की बताई वजह, कहा- 'बिग बॉस 13 में लोगों ने मेरे वेट का मजाक उड़ाया था')

हाल ही में एक्ट्रेस म्यूजिक कंपोजर यशराज मुहाते द्वारा बनाई गई साथ निभाना साथिया के रैप 'रसोड़े में कौन था' को लेकर खबरों में थीं. यह रैप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसका जादो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी तक पर देखने मिला. हालांकि, एक्ट्रेस ने शो को साल 2012 में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भाग लेने के लिए छोड़ दिया था.

बिग बॉस 14 के घर में एंट्री लेने से पहले, जिया को कोरोनावायरस टेस्ट कराना होगा और कुछ दिनों तक क्वारंटाइन रहना होगा. यह पॉपुलर शो 3 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर प्रीमियर होने के लिए तैयार है. वहीं, दूसरे कंटेस्टेंट्स के नामों की बात करें तो, इसमें कैरीमिनाती उर्फ अजय नागर, जैस्मीन भसीन, पवित्रा पुनिया, सारा गुरपाल, नैना सिंह, निशांत मलकानी, जान कुमार सानू और निक्की तंबोली का नाम शामिल है.

(Source: BiggBoss_Tak)

Recommended

Loading...
Share