शहनाज़ गिल ने 12 किलो वजन कम करने के पीछे की बताई वजह, कहा- 'बिग बॉस 13 में लोगों ने मेरे वेट का मजाक उड़ाया था'

By  
on  

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से जानी जानें वाली पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल, जो बिग बॉस 13 की एक्स-कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं, ने कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन का सबसे सही इस्तेमाल किया है. इस दौरान जहां सभी खाना बनाने में बिजी थे, वहीं एक्ट्रेस लॉकडाउन के दौरान वजन कम करने में व्यस्त थीं. हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह से पर्दा उठाया है.

शहनाज ने कहा कि मार्च में उसका वजन 67 किलोग्राम था और फिलहाल में वह 55 किलोग्राम की हैं. एक जाने माने अखबार को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने छह महीनों में 12 किलोग्राम वजन कम करने की बात कही है, जिसपर वह कहती हैं, "काम का एक बड़ा हिस्सा चारों ओर एक ठहराव पर आ गया है, इसलिए मैंने सोचा कि क्यों न वजन घटाया जाए ? कुछ लोगों ने मेरे वेट का मजाक उड़ाया था बिग बॉस 13 में. कई लोग वेट लूज़ करते हैं, मैंने सोचा चलो लोगों को दिखाती हूं कि मैं भी पतली हो सकती हूं. अगरआप असल में चाहते हैं तो वजन कम करना मुश्किल नहीं है."

(यह भी पढ़ें: सलमान खान की 'बिग बॉस 14' में शहनाज कौर गिल बनेंगी पहली स्पेशल गेस्ट?)

उन्होंने आगे कहा, "मुझ पर विश्वास करो, मैं अपने खाने की आदतों में कुछ नार्मल बदलाव किए. आप कह सकते हैं कि मैंने अपने नॉन-वेज खाने, चॉकलेट और आइसक्रीम को बंद कर दिया और कुछ नहीं. लेकिन इसके अलावा, मैं समझती हूं कि  मैंने जिस तरह से खाया उसमे चीजे छुपी हैं.हर दिन, मैं सिर्फ एक या दो चीजें खाती हूं.  मैं रोज बहुत ज्यादा नहीं खाती हूं. उदाहरण के लिए, अगर मैंने दोपहर के भोजन के लिए दाल और मूंग खाई, तो मैं रात के खाने में वही खाउंगी. और मैंने इस तरह वजन कम कर लिया. अगर मुझे दो रोटियों की भूख थी, तो मैंने एक ही खाई. मन मारके खाती थी. इसने काम करना शुरू कर दिया."

शहनाज़ ने बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद बहुत पॉपुलैरिटी हासिल की. शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, जो आज भी बरक़रार है. 

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share