'F.I.R' फेम कविता कौशिक ने 'बिग बॉस 14' में पार्टिसिपेट करने की खबर को बताया गलत तो रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, टीना दत्ता ने घर में ली एंट्री ?

By  
on  

टीवी के पॉपुलर कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 14 के शुरू होने में अब बस कुछ हफ्तों की देरी है. 3 अक्टूबर को, बिग बॉस के फैंस अपने टेलीविजन स्क्रीन के जरिए सीधे बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे. फैंस के बेसब्री से सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो के प्रीमियर एपिसोड का इंतजार है. 14 वें सीजन में कंटेस्टेंट्स की अफवाहें काफी महीनों से चल रही हैं. अब लेटेस्ट रिपोर्ट ये है कि टेलीविजन की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक की इस शो के कंटेस्टेंट के तौर पर पुष्टि हो गई है. 
 

एक सोशल मीडिया अकाउंट 'बिग बॉस खबरी' के अनुसार, रुबीना ने विवादास्पद रियलिटी शो में भाग लेने के लिए हा कर दी है. सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि यह भी माना जाता है कि शो के एक और कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने खुद शो में होने की पुष्टि की है. राहुल बॉलीवुड सिंगर हैं.

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: बिग बॉस 14 में नहीं होंगे डबल बेड, ना फिजिकल एक्टिविटी और ना ही प्लेट शेयरिंग; COVID-19 के बीच यह होगा शो का नया फॉर्मेट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

As I update before @rahulvaidyarkv is alsi confirmed for #Biggboss14 #BB14 #Biggboss14 #Biggbosskhabri

A post shared by Bigg Boss Khabri (@mr_khabri) on

Bigg Boss_Tak जो बिग बॉस के फैंस तक शो की लेटेस्ट जानकारी बताता है के अनुसार टेलीविजन अभिनेत्री टीना दत्ता भी बिग बॉस 14 के घर में जाने के लिए तैयार हैं. 

वहीं इसी बीच खबर है कि ऐक्ट्रेस कविता कौशिक भी 'बिग बॉस 14' में नजर आ सकती हैं. पर ये एक अफवाह थी. खुद कविता कौशिक ने 'बिग बॉस 14' के घर के अंदर जाने की खबर को गलत बताया. टीवी एक्ट्रेस कविता ने ट्विटर पर एक नोट के जरिए इस न्यूज को गलत बताया. 
 

 

PeepingMoon.com ने अपने रीडर्स को पहले बताया था कि, फाइनल कंटेस्टेंट कि लिस्ट में एजाज खानॉ, 'तुझसे है राब्ता' एक्टर शगुन पांडे,  नलिनी नेगी, अलीशा पवार, निशांत सिंह मलकानी, नैना सिंह, वित्रा पुनिया, जान कुमार सानू, एक्ट्रेस-मॉडल नेहा शर्मा, मिस चंडीगढ़ सारा गुरपाल के नाम शामिल हो सकते हैं. इन नामों के अलावा टीवी एक्टर आमिर अली, सिंगर सुखविंदर सिंह और सिंगर-कंपोजर अनु मलिक और जिया मानेक को इस शो के लिए संपर्क किया गया है और वाइल्ड-कार्ड प्रवेशकों के रूप में अंतिम रूप दिया जा सकता है.
वहीं पॉपुलर एक्टर जैसे करण पटेल, निया शर्मा, अली गोनी और शिविन नारंग BB14 का हिस्सा नहीं होंगे! Youtuber Carryminati ने भी घर में एंट्री करने के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है. बता दें कि बिग बॉस 14 का प्रीमियर कलर्स पर 3 अक्टूबर को होने वाला है.
(Source: Bigg Boss Khabri/ Bigg Boss_Tak/ Twitter)

Recommended

Loading...
Share