Bigg Boss 14: क्या रुबीना दिलाइक के एक्स-बॉयफ्रेंड अविनाश सचदेवा घर में लेंगे वाइल्ड कार्ड एंट्री ? जानिए क्या कहा एक्टर ने

By  
on  

3 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड के साथ सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 14 की शुरुआत हो गई है और जल्द ही हम देखेंगे इस शो में 5 नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी. जी हां शो जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं. इस समय नैना सिंह, शारदुल पंडित, रश्मि गुप्ता, प्रतीक सहजपाल समेत कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. वहीं अब खबर आ रही है शो के मेकर्स ने रुबीना दिलाइक के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए अप्रोच किया है. 

अविनाश और रुबीना ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया है. दोनों को सीरियल ‘छोटी बहू’ में देखा गया था. वहीं एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए अविनाश ने बताया कि, 'ऐसा नहीं है. मैं शो में नहीं जाने वाला हूं.' हालांकि, सोर्स का कहना है कि अविनाश को शो ऑफर जरूर हुआ था, जिसके बाद उन्होंने इनकार कर दिया.
बता दें कि, हाल ही में शो में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला के लिए बिग बॉस एक ट्विस्ट लेकर आए थे. बिग बॉस ने अभिनव को मौका दिया कि वह पत्नी रुबीना को बिग बॉस हाउस में फ्रेशयर्स के तौर पर एंट्री दिला सकते हैं, लेकिन इसके लिए अभिनव को 'ज्वेल थीफ' टास्क के दौरान कमाई गई इम्युनिटी देनी पड़ेगी। हालांकि, अभिनव ने बिग बॉस के ऑफर को ठुकरा दिया. 

Recommended Read: बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला -जैस्मिन भसीन की नजदीकियों पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड अली गोनी का आया रिएक्शन, ट्वीट कर कही ये बात


वहीं ये भी बता दें कि, रुबीना और अभिनव के बारे में बात करें तो दोनों ने माना कि लॉकडाउन के दौरान उनके रिश्ते में कुछ समस्याएं थीं, लेकिन उन्होंने उस पर काम किया. रुबीना ने कहां, “हम जानते हैं कि हमारा रिश्ता हमारी शादी की नींव है और यह बरकरार है. जिस तरह से नीव की वजह से पेड़ को नहीं उखाड़ता. उसी तरह से हमारा प्यार ही हमारे रिश्ते की नींव है. हमारे पास यह प्यार और समझ है जो किसी भी खेल, किसी विवाद, किसी भी घर से बहुत ऊपर है. इसे बनाने में हमें 6 साल लगे हैं और हम अभी भी इस पर काम कर रहे हैं. एक जोड़ी के रूप में हमारे पास जो समीकरण है, वह स्पष्ट है. जिसे हमें इस पर नैशनल टीवी पर चर्चा करने या पूछताछ करने की आवश्यकता नहीं है. यही हमारी ताकत है.”

(Source: Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share