Bigg Boss 14 Day 38 Highlights: अली गोनी की खातिर रुबीना को नॉमिनेट करती है जैस्मिन भसीन, बीबी की अदालत में शार्दुल पंडित हुए नॉमिनेट

By  
on  

बिग बॉस के घर में शो में बने रहने के लिए अब बिग बॉस कंटेस्टेंट की दोस्ती और प्यार का इम्तेहान ले रहे हैं. फराह खान ने दो वरिष्ठ पत्रकारों के साथ घर में एंट्री ली. बिग बोस की अदालत में हर कंटेस्टेंट को कटघरे में बुलाया गया. 

मंगलवार को दिखाए गए एपिसोड में बिग बॉस की अदालत के साथ नॉमिनेशन की प्रक्रिया दिखाई गयी.

  
यहां देखें बिग बॉस की टॉप हाइलाइट्स 

- जान कुमार सानू से उनके गेम के बारे में सवाल किया जाता है. उनसे पूछा जाता है क्या वह निक्की तंबोली के दोस्त है या उनके खिलाफ है. फराह उनसे साफ़- साफ़ कहती है कि वह उलझन में नजर आते है कि वह गेम को दिल से खेलें या दिमाग से. 

- कविता ने एजाज खान के प्रति अपना रुख बदलने से इंकार कर दिया. उन्होंने अपने बेहेवियर के लिए सभी घरवालों से माफ़ी मांगी लेकिन एजाज के प्रति अपने राय को बदलने से इंकार कर दिया. 

Bigg Boss 14 Promo: रुबीना दिलैक को बचाने के लिए अली गोनी को नॉमिनेट करने की बात सुन जैस्मिन भसीन रो पड़ती है, कहा- वो यहां मेरे लिए आया है

- जब राहुल वैद्य कटघरे में आते है, फराह घरवालों से पूछती है क्या उन्हें लगता है की निक्की के लिए उनकी फ्रेंडशिप जेन्युन है. घरवाले कुछ कहते इससे पहले राहुल कहते है कि वह गेम खेल ले रहे है, निक्की के लिए उनके मन में कोई फीलिंग नहीं है. 

- तब पैनल ने नॉमिनेशन के लिए शार्दुल पंडित को चुनती है और वो सीधे इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट हो जाते है. फराह खान उन्हें इस हफ्ते दर्शकों का मनोरंजन करने और पूरे उत्साह के साथ खेल खेलने के लिए समझाती है. 

- अगला नंबर नॉमिनेशन टास्क का होता है.  नॉमिनेशन को लेकर घरवाले परेशान होते है. कंटेस्टेंट को अपने दोस्त को बचाने के लिए किसी न किसी चीज को सेक्रिफाइज करना होता है. 
अभिनव शुक्ला अली गोनी से जैस्मिन के फेवरेट सॉफ्ट टॉय की कुर्बानी देने के लिए कहते है. अली अभिनव को बचाने के लिए डोल्लू को डिस्ट्रॉय कर देते हैं. जान को बचाने के लिए निक्की अपने पसंदीदा ब्लैंकेट की कुर्बानी दे देती है. 

- रुबीना जैस्मिन से अली को नॉमिनेट करने के लिए कहती है लेकिन वो मना कर देती है इसलिए रुबीना नॉमिनेट हो जाती है. बाद में जान और निक्की डिस्कस करते है कि रुबीना और जैस्मिन के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. 

- अली को बचाने के लिए रुबीना को उनकी हैयरस्टायलिंग मशीन की कुर्बानी देने के लिए कहा जाता है और वो मान जाती है.

- इस एपिसोड का अंत एजाज, पवित्रा और राहुल पर ख़त्म होता है जो टास्क के लिए बचे होते है, जिसे आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा. अब तक केवल रुबीना और शार्दुल नॉमिनेटेड है. 

(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share