Bigg Boss 14 Day 51 Highlights: रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, जैस्मिन, पवित्रा पुनिया और अली गोनी हुए नॉमिनेट, कैप्टन कविता कौशिश ने एजाज खान को किया सेफ

By  
on  

रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एजाज खान, निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन, पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य और कविता कौशिक शामिल है. इस बार विकेंड के वॉर में शो के एक कंटेस्टेट जान कुमार सानू को घर से बेघर होना पड़ा. वहीं 23 नवम्बर के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के दौरान रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, जैस्मिन, पवित्रा पुनिया और अली गोनी नॉमिनेट होते है. वहीं घर की कैप्टन कविता कौशिश ने एजाज खान को सेफ करतीं है.  

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 50 Weekend Ka Vaar Highlights: जान कुमार घर से हुए बेघर, एकता कपूर ने रुबिना दिलैक को दिया इम्यूनिटी स्टोन

-घर में अभिनव शुक्ला रूबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन के साथ कैप्टेंसी टास्क को लेकर चर्चा करती हैं. तीनों कहते हैं कि घर में सभी अपना-अपना गेम खेलो.


-पवित्रा घर के इस हफ्ते की कैप्टन कविता से अपने एक्स मंगेतर सुमित माहेश्वरी के बारे में बातचीत करतीं है. साथ ही पवित्रा ने कविता से अपनी और सुमित की सगाई टूटने की भी वजह बताती है. पवित्रा पुनिया कहती है कि हर दिन उन्हे उसकी याद आती है. कविता कहती हैं जब असली चीज बाहर तो वह यहां कर रही हैं. इसके बाद कविता पवित्रा से एजाज खान के करीब ना जाने की सलाह देती है साथ ही एजाज की फिटनेस को लेकर बात करती हैं.
 

- एजाज खान रात में निक्की तंबोली की कॉफी चोरी करते हैं और अली गोनी उनकी मदद करते हैं. इस बीच राहुल वैद्य उन्हें देख लेते हैं.फिर एजाज कैप्टन की फ्रिज से कोल्ड ड्रिंक चोरी करते हैं और तीनों मस्ती करते हैं.


- कविता कौशिक निक्की तंबोली से कहती हैं कि अभिनव ने उनसे अचानक बात करना बंद कर दिया है. वह कहती हैं कि रूबीना ने अभिनव को कमजोर कर दिया है. निक्की कविता से कहती हैं कि अभिनव और रूबीना दोनों एक-दूसरे के साथ ही नजर आते हैं.
 

-बिग बॉस रूबीना दिलैक से कहते हैं कि वह अपने इम्यूनिटी स्टोन से एक बार नॉमिनेशन प्रक्रिया से बच सकती हैं तो आप कब इसका इस्तेमाल करना चाहेंगी. इस पर रूबीना कहती हैं वह इस प्रक्रिया में अपना इम्यूनिटी स्टोन इस्तेमाल नहीं करना चाहती हैं.
 

-बिग बॉस कहते हैं कि कविता कौशिक घर की कैप्टन होने के नाते सेफ हैं. इसके बाद एजाज खान को नॉमिनेशन की प्रक्रिया की चिट्ठी पढ़कर सुनाते हैं.
 

-इस प्रक्रिया में घर के सदस्यों के हाथों में एक-दूसरे का नॉमिनेशन का तोता है और सभी एक-दूसरे को नॉमिनेशन करने वाले हैं.

-इस दौरान एजाज खान और राहुल वैद्य, जैस्मीन भसीन और पवित्रा पुनिया के बीच बहस देखने को मिलती है. नॉमिनेशन की बात को लेकर रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच नोक-झोंक हो जाती हैं.
 

- नॉमिनेशन प्रक्रिया का पहला बजर बजता है और घर की कैप्टन कविता कौशिक सबसे पहले पवित्रा पुनिया को नॉमिनेट करने के लिए कहती हैं. इस पर पवित्रा जैस्मिन को नॉमिनेट करती हैं. फिर राहुल एजाज को नॉमिनेट करते हैं. 

-कविता कौशिक एजाज खान से कहती हैं कि रेड बॉक्स में सिर्फ छह लोगों को जाना है. कविता कहती हैं उन्होंने जैस्मिन और निक्की तंबोली से बात कर ली है और दोनों रेड बॉक्स में जाने को तैयार नहीं हैं. वह एजाज से कहती हैं कि इसलिए वह चले जाएं. दोनों के बीच चर्चा होती रहती है और आखिर में कविता कैप्टन होने के चलते एजाज को बचाने का वादा करती हैं.
 

- अभिनव शुक्ला राहुल को नॉमिनेट करते हैं. फिर रूबीना पवित्रा पुनिया को नॉमिनेट करती हैं. और अली गोनी रूबीना को नॉमिनेट करते हैं. कविता कौशिक फिर एजाज खान को नॉमिनेट करने के लिए कहती हैं. इस पर एजाज अभिनव शुक्ला को नॉमिनेट करते हैं.


-बिग बॉस कहते हैं कि घर की कैप्टन कविता को विशेषाधिकार है कि वह नॉमिनेट छह सदस्यों में से किसी एक को बचा सकती हैं और नॉमिनेशन से बचे किसी सदस्य को नॉमिनेट कर सकती हैं. इस पर कविता एजाज को नॉमिनेशन से बचाती हैं और अली गोनी को नॉमिनेट करती हैं.
(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share