Bigg Boss 14 Day 52 Highlights: 'बिग बॉस' ने अली गोनी को कविता कौशिक से लड़ाई करने को लेकर दिया दंड, अगले हफ्ते के एविक्शन के लिए किया नॉमिनेट

By  
on  

रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एजाज खान, निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन, पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य और कविता कौशिक शामिल है. इस बार विकेंड के वॉर में शो के एक कंटेस्टेट जान कुमार सानू को घर से बेघर होना पड़ा. वहीं 24 नवम्बर के एपिसोड में घर में काफी घमासान मचा रहा. शो के लेटेस्ट एपिसोड में कविता कौशिक और अली गोनी के बीच टकराव देखने को मिला. साथ ही कविता की जैस्मिन और रुबीना से भी लड़ाई ने शो में हलचल मचा दी. 

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 51 Highlights: रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, जैस्मिन, पवित्रा पुनिया और अली गोनी हुए नॉमिनेट, कैप्टन कविता कौशिश ने एजाज खान को किया सेफ

-घर में 'बचकर रहना रे' गाने पर सदस्यों की सुबह होती है. सुबह किचन में सभी सदस्य रात में जल रही गैस को लेकर बात करते हैं. 

-निक्की तंबोली और कविता नॉमिनेशन टास्क को लेकर बात करते हैं. कविता कहती हैं कि उन्होंने एजाज को सेफ किया और उन्होंने इस बात पर कोई अफसोस नहीं है.
 

-अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक एक बार फिर कविता कौशिक और एजाज खान को लेकर चर्चा करते हैं. इसके बाद दोनों घर के सदस्यों के बारे में बात करते हैं और अभिनव और रूबीना में नोक-झोंक हो जाती है.वही दूसरी ओर जैस्मिन भसीन अली गोनी से गेम को सही खेलने के लिए कहती हैं.
 

-बिग बॉस घरवालों को नियम उल्लघंन के बारे में बताते हैं. बिग बॉस घर की कैप्टन कविता कौशिक से कहते हैं कि वह घर में जिनको नियम उल्लघंन का दोषी मानती हैं, उनका निजी सामान उठाकर बिग बॉस को सौंप दें.

-घर की कैप्टन कविता कौशिक सबसे पहले अली गोनी का सामान बिग बॉस को सौंप देती है. इस पर भी अली और कविता के बीच लड़ाई हो जाती है. अली कविता द्वारा फेंके गए सामान को वापस उठा लेते हैं.
 

-कविता कौशिक फिर से अली गोनी से सामान मांगती हैं लेकिन वह मना कर देते हैं. दोनों के बीच धीरे-धीरे लड़ाई बढ़ जाती है. अली कविता को अनपढ़ हैं और इस पर वह कहती हैं कि वह उनकी बाप हैं. इस पर अली आपा खो देते हैं और वह घर का सामान इधर-उधर फेंकने लगते हैं. घर के सभी सदस्य उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं. अली गुस्से में एक रखे बॉक्स पर लात मारते हैं और वहीं कविता कौशिक खड़ी होती हैं, जिन्हें चोट लग जाती है. इसके बाद भी उन्होंने कहा कि वह इस टास्क में हिस्सा नहीं लेंगे.

-कविता ने अली पर हिंसा का आरोप लगाया और बिग बॉस से हस्तक्षेप करते के लिए कहा. कविता ने भी टास्क पूरा करने से मना कर दिया और कहा कि वह घर को छोड़ना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि अगर अली के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी, तो वह भूख हड़ताल पर जाएंगी. कविता ने अपना माइक भी निकाल दिया.
 

-कविता कौशिक को समझाने के लिए रूबीना आती हैं और दोनों में जमकर बहस आती है. इस दौरान अभिनव शुक्ला कविता पर कॉमेंट करते हैं. वहीं, जैस्मिन भसीन और राहुल वैद्य के साथ कविता भिड़ जाती हैं. कविता कौशिक माइक उतार देती हैं और निक्की उनसे माइक पहनने को कहती हैं. निक्की को छोड़कर सभी घरवाले कविता के खिलाफ हो जाते हैं. 

-बिग बॉस सभी घरवालों के बताते हैं कि अली गोनी का व्यवहार अनुचित था. फिर बिग बॉस अली को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट कर देते हैं.
 

-कविता कौशिक एजाज खान से अली गोनी के जूते के बारे में पूछती हैं और उठाकर बॉक्स में डाल देती हैं. जैस्मिन भसीन कविता से कहती हैं कि सभी जूते मत डालिए वह क्या पहनेगा. जैस्मिन बॉक्स से अली के जूते निकाल लेती हैं. इसके बाद जैस्मीन और कविता के बीच बहस हो जाती है.

-कविता कौशिक की अली गोनी, जैस्मिन भसीन के साख रूबीना अभिनव से भी लड़ाई हो जाती है. इसके बाद जैस्मिन कविता को घर में निगेटिविटी फैलाने का आरोप लगाती है. 

- बिग बॉस कहते हैं कि कविता को जो कार्य दिया गया था वह उसमें असफल हो गई हैं इसलिए वह अगली कैप्टेंसी रेस से बाहर हो जाती हैं. वहीं बिग बॉस कार्य में बाधा डालने पर अभिनव शुक्ला को दंड देते हुए उनका सारा सामान जब्त कर लेते हैं.

Recommended

Loading...
Share