Bigg Boss 14 Day 53 Highlights: कैप्‍टेंसी बटवारा टास्ट के दौरान रुबीना दिलैक की टीम और जैस्मिन भसीन की टीम में हुआ घमासाम, दो गुटों में बंटे कंटेस्टेंट्स

By  
on  

रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एजाज खान, निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन, पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य और कविता कौशिक शामिल है. इस बार विकेंड के वॉर में शो के एक कंटेस्टेट जान कुमार सानू को घर से बेघर होना पड़ा. वहीं 25 नवम्बर के एपिसोड में घर में काफी घमासान मचा रहा. कविता शो के कंटेस्टेंस्ट्स को दो टीम में डिवाइड करती हैं. इस कैप्टेंसी बटवारा टास्क को लेकर रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन आपस में लड़ती नजर आती हैं.

- शो की शुरुआत रुबीना दिलैक और कैप्टन कविता कौशिक के घमासान से होती है. रुबीना कैप्टन कविता कौशिक के कहने के बावजूद अपनी ब्रेकफस्ट की ड्यूटी करने से इनकार कर देती हैं. वह कविता से कहती हैं कि उनके कैप्टन रहते वह घर में अपनी कोई भी ड्यूटी नहीं करेंगी. जिसपर कविता रुबीना पर भड़कते हुए कहती है कि, 'ये ना तेरा घर है और ना मेरा घर है, ये बिग बॉस का घर है'

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 52 Highlights: 'बिग बॉस' ने अली गोनी को कविता कौशिक से लड़ाई करने को लेकर दिया दंड, अगले हफ्ते के एविक्शन के लिए किया नॉमिनेट


-सुबह का अलार्म बजने के बजने के बाद भी अभिनव शुक्ला बिस्तर से नहीं उठते तो कैप्टन कविता कौशिक उन्हें जगाने पहुंच जाती हैं. वह उनके कानों पर ज़ोर-ज़ोर से तालियां बजाती हैं, जिस पर अभिनव उनसे कहते हैं कि थोड़ा नीचे करके और ज़ोर से बजाएं. अभिनव नहीं उठते और इसी को लेकर कविता और उनकी बहस हो जाती है.
 

-इसी बीच बिग बॉस घरवालों को कैप्टेंसी की दावेदारी जीतने का एक मौका देते हैं. कविता बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क के नियमों के बारे में पढ़कर सभी को बताती हैं.

-टास्क के लिए रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन को बहन बनाकर पेश किया जाता है. उन दोनों के बीच घर की जायदाद का बंटवारा किया जाएगा. कार्य के लिए कविता कौशिक को पंचायत का मुखिया बनाया जाता है.
 

-टास्क शुरू होने से पहले जहां एजाज़ खान स्ट्रैटिजी बनाते हैं और उसके बारे में डिस्कस करते हैं. 

-किचन और डाइनिंग एरिया के बंटवारे के लिए जैस्मिन और रुबीना को अपना-अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया जाता है. लेकिन चीजों के बंटवारे के साथ-साथ उनकी दोस्ती का भी बंटवारा हो जाता है.

-जैस्मिन किचन और डाइनिंग की जिम्मेदारी लेने के लिए कहती हैं कि किचन सबसे महत्वपूर्ण जगह है और खाना बिना किसी टेंशन और तनाव के बनना चाहिए. लेकिन रुबीना ने हमेशा ही किचन का इस्तेमाल तनाव के लिए किया है.

-यह सुनकर रुबीना भड़क जाती हैं और वह जैस्मिन को 'ढोंगी' बताती हैं. इस बहस में जीत जैस्मिन की होती है और किचन व डाइनिंग की जिम्मेदारी जैस्मिन को मिलती है.
(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share