Bigg Boss 14 Day 64 Weekend Ka Vaar Highlights: राहुल वैद्य ने अपनी इच्छा से छोड़ा घर; चैलेंजर्स ने टॉप 4 कंटेस्टेंट्स को बनाया अपना निशाना

By  
on  

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 14 का मिड सीज़न फिनाले चल रहा है. राहुल वैद्य के बाहर होने के बाद, बिग बॉस 14 के फाइनल में एजाज़ खान और अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन को जगह मिली है. नीचे देखें हाइलाइट्स:

सलमान खान ने राहुल महाजन और राखी सावंत को एक टास्क दिया. दोनों चलेंगेर्स को को सोशल डिस्टेनसिंग स्पेशल सुहागरात करने के लिए कहा गया. सलमान खान अगली चैलेंजर अर्शी खान को बुलाते हैं. एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट स्टेज पर आते ही कहती हैं, "मुझे शादीशुदा मर्द पसंद हैं क्योंकि उनके पास अनुभव है." अर्शी खान का कहना है कि उनकी एजाज खान और जैस्मिन भसीन से दोस्ती होगी, लेकिन वह रुबीना दिलैक को निशाना बनाएंगी. बिग बॉस सीजन खत्म होने के बाद अर्शी खान ने विकास गुप्ता पर अपनी दोस्ती को न बनाए रखने का आरोप लगाया. अर्शी कहती हैं कि विकास ने सीज़न ख़त्म होने के बाद अलग व्यवहार करना शुरू कर दिया.

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar Day 63 Highlights:निक्की तम्बोली हुईं घर से बाहर; सलमान खान ने 'चैलेंजर्स' के रूप में विकास गुप्ता-राखी सावंत का किया स्वागत)

राखी सावंत और अर्शी खान ने बिग बॉस के स्टेज पर ट्रुथ एंड डेर टास्क किया. बिग बॉस 14 में एक टास्क के दौरान, राखी सावंत ने स्वीकार किया कि उन्हें सनी लियोन से जलन है. अर्शी खान का कहना है कि राखी सावंत की शादी के बारे में देश जानना चाहता है. राखी ने कहा कि उनके पति मिस्टर इंडिया हैं.

बिग बॉस सीजन 10 के प्रतियोगी मनु पंजाबी आखिरी चैलेंजर हैं. अर्शी खान, मनु पंजाबी और राहुल महाजन  BB14 रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन और एजाज खान से मिलते हैं. मनु पंजाबी कहते हैं कि अभिनव शुक्ला "एक पूर्ण व्यक्ति" हैं, लेकिन वे बहुत सेफ जेम खेल रहे हैं. उन्होंने रुबीना को 'शिक्षक' बताया. मनु कहते हैं कि एजाज बीच-बीच में लड़ता है. वह खेल में जैस्मिन के दो अलग-अलग अवतार के बारे में बात करते हैं - सलमान के सामने अलग और कंटेस्टेंट्स के साथ अलग.

मनु पंजाबी के सवालों से जैस्मिन चिढ़ जाती हैं. वह एजाज खान के साथ अपनी बातों को स्पष्ट करने की कोशिश करती है. एजाज खान का कहना है कि मनु पंजाबी बिग बॉस के खेल के लिए बहुत तेज और मजबूत हैं और शो में उनके साथ रहना मजेदार होगा. कृष्णा अभिषेक ने बिग बॉस 14 में एंट्री ली. वह चैलेंज देने वालों का मजाक बनाते हैं. वह राखी से अपने झगड़े के दौरान धीरे बात करने के लिए कहते हैं. वह कहते हैं कि वह कश्मीरा को याद करेंगे. कश्मीरा शाह कहती हैं कि यह उनके बिग बॉस के घर में रहने के दौरान है, उन्हें लगा कि उन्हें कृष्ण अभिषेक से प्यार हो गया था.

कृष्णा अभिषेक अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक को बताते हैं कि वे एक बहुत अच्छे कपल हैं, लेकिन साथ ही उन्हें यह भी सूचित करते हैं कि फैंस उनके अलगाव की खबर से परेशान हैं, जो एक टास्क के दौरान सामने आया था. उन्होंने अपने खेल के लिए जैस्मिन की भी प्रशंसा की. शो छोड़ने से पहले, कृष्णा कश्मीरा को एक गले लगाते हैं. सलमान खान का कहना है कि चैलेंजर्स रुबीना, एजाज, अभिनव और जैस्मिन को इस बारे में जानकारी दें कि वे बिग बॉस 14 में अपनी यात्रा की दूसरी पारी में क्या सामना करेंगे.

कश्मीरा जैस्मिन को निशाना बनाती हैं और कहती हैं कि जब दूसरे उन्हें उनकी असली पर्सनालिटी दिखाते हैं, तो वो समय के साथ कठोर हो गई है. वह जैस्मिन से कहती है कि जब उनकी माफी स्वीकार नहीं की जाती है तो वह नाराज हो जाती हैं. कश्मीरा का कहना है कि वह शो में प्रवेश करने पर जैस्मिन की रियल पर्सनालिटी सामने लाएंगी. अर्शी खान ने रुबीना दिलैक से कहा कि वह खेल में उन्हें उनकी जगह दिखाएंगी. वह अभिनव शुक्ला के लिए अपना झुकाव व्यक्त करती हैं. राहुल का कहना है कि रुबीना शो में बेहद घमंडी और असभ्य हैं. उन्होंने तलाक के रहस्य का खुलासा करते हुए उनके रिएक्शन के बारे में भी बात की.

राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को इस सीजन का राहुल रॉय कहा. राखी का कहना है कि रुबीना अंतिम ट्रॉफी की ओर दौड़ रही है, लेकिन अभिनव बहुत चालाकी से खेल में आगे बढ़ रहा है.

(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share