Bigg Boss 14 Day 90 Highlights: जैस्मिन भसीन को लेकर अली गोनी और राखी सांवत में हुई तू-तू मैं- मैं; सोनाली फोगाट और रुबीना दिलैक में हुआ घमासान

By  
on  

बिग बॉस 14 ट्रॉफी के लिए लड़ने वाले प्रतियोगियों में राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी, जैस्मिन भसीन, राखी सावंत, राहुल महाजन, अर्शी खान, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, एजाज खान और सोनाली फोगाट शामिल हैं. वहीं शो के 1 जनवरी के एपिसोड में बिग बॉस के घर में एक बार फिर राखी सावंत का हंगामा दिखा. दरअसल राखी की जैस्मिन के साथ बहस होती है.  राखी उनको लगातार छेड़ती हैं और वह जैस्मीन भड़क जाती हैं. राखी जैस्मीन को मैना और अली गोनी को तोता कहती हैं. इसके बाद अली राखी से भिड़ जाते है. वहीं शुक्रवार के शो में सोनाली फोगाट और रूबीना दिलैक के बीच भी घमासान हो जाता है. 
आईये नजर डालते हैं 'बिग बॉस 14' के 1 जनवरी के एपिसोड की हाइलाइट्स पर...
Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 89 Highlights: घर के नए कैप्टन बने राहुल महाजन, घरवालों ने मनाया न्यू ईयर 2021 का जश्न

 

-बिग बॉस के घर में नए साल की सुबह होती है. राखी सावंत अली गोनी और अर्शी खान के साथ बात करती हैं और धीरे-धीरे ये बातें नोक-झोंक में बदल जाती हैं. राखी अली और जैस्मीन भसीन के रिलेशनशिप पर सवाल उठाती हैं. इस पर अली भड़क जाते हैं. अली और राखी की लड़ाई बढ़ जाती है.


-अली गोनी और जैस्मिन भसीन बातें करते हैं. जैस्मीन कहती हैं कि राखी से संभलकर बात करें कि वह लोगों का भड़काती हैं. इस पर अली कहते हैं कि उन्हें पता है कि राखी से कैसे बात करनी है. 

-निक्की तंबोली राखी सावंत को घर में सही से रहने की सलाह देती है लेकिन राखी उनकी बात मानने को तैयार नहीं हैं. कैप्टन राहुल महाजन के साथ घरवाले मस्ती करते हैं और बीबी मॉल में कपड़े ट्राय करते हैं.
 

-बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि नया साल है तो सभी सदस्य कुछ न कुछ संकल्प लें. सभी घरवाले अपने संकल्प के बारे में लिखते हैं. घरवालों ने अपने लिए एक नए साल का रिजॉल्यूशन लिया, लेकिन चैलेंजर राखी सावंत और अर्शी इन संकल्पों को तोड़ने की कोशिशों में लगे रहे.

-अर्शी खान निक्की तंबोली से बात करती हैं और उनका संकल्प तुड़वा देती हैं. जैस्मिन भसीन राखी सावंत से कहती हैं कि संकल्प तुड़वाने का अपना टास्क पूरा करें लेकिन उनके पर्सनल सामान को हाथ न लगाएं. राहुल वैद्य और राहुल महाजन राखी के संकल्प तुड़वाने के तरीको को गलत ठहराते हैं. टास्क के संचालन राहुल महाजन राखी को समझाते हैं कि टास्क कैसे पूरा करना है. राखी और राहुल महाजन के बीच बहस हो जाती है. सभी घरवाले राखी के खिलाफ एकजुट हो जाते हैं. राखी अकेले सब से भिड़ी रहती हैं.

-घरवाले संकल्प तुड़वाने वाले टास्क को लेकर अपना-अपना अनुभव बताते हैं. विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच लड़ाई हो जाती है. अर्शी और राखी सावंत संचालक राहुल महाजन के सामने अपना पक्ष रखते हैं. बिग बॉस संचालक राहुल महाजन से फैसला पूछते हैं तो राहुल महाजन बताते हैं कि राखी और अर्शी में से कोई पास नहीं हुआ है और अगले हफ्ते मिलने वाली इम्यूनिटी में बाहर हो जाती हैं. 

-बिग बॉस के घर में रात में सदस्य आपस में बात करते हैं. इस पर रूबीना दिलैक की नींद में खलल पड़ती है तो वह कहती हैं कि वह अगले पूरे सप्ताह घर का कोई काम नहीं करेंगी. सोनाली फोगाट और अर्शी खान रात में आपस में तफरी करते हैं. अली गोनी और राहुल वैद्य अर्शी और सोनाली से कहते हैं कि वह खुद सो जाएं और दूसरे को भी सोने दें.

- सोनाली फोगट और रुबीना दिलैक के बीच रात को तीखी बहस हो गई. सोनाली और अर्शी खान रात में बातें कर रहे थे और इसी दौरान रूबीना की नींद खुल गई और बहस शुरू हो गई. हालांकि सोनाली बाद में रुबीना से माफी मांगती हैं.
 

Recommended

Loading...
Share