Bigg Boss 14 Day 91 Weekend Ka Vaar Highlights: सलमान खान ने जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक को लगाई फटकार

By  
on  

बिग बॉस 14 के पहले वीकेंड का वार एपिसोड को चिन्हित करते हुए सलमान खान सभी घरवालों की क्लास लेते हैं. बिग बॉस 14 में एजाज खान, जैस्मिन भसीन, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और सोनाली फोगट ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. नीचे देखें हाइलाइट्स:

सलमान खान ने दर्शकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं और माना कि वे घर वालो के व्यवहार के कारण परेशान हैं. वह घर वालो की क्लास लेनी शुरू करते हैं और ऐसे में उनके राडार पर सबसे पहले जैस्मिन आती हैं. सलमान ने जैस्मिन और राखी की टोपी की घटना पर चर्चा करते हैं और नागिन 4 एक्ट्रेस अपनी बात रखती हैं. सलमान ने एजाज से पूछा कि उसने इस मामले में अपनी बात को कड़ाई से क्यों नहीं व्यक्त किया. दबंग एक्टर तब जैस्मिन को कोसते रहते हैं और बताते हैं कि राखी डॉक्टरों से सलाह लेने के बाद दर्द निवारक दवाओं पर हैं.

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Day 90 Highlights: जैस्मिन भसीन को लेकर अली गोनी और राखी सांवत में हुई तू-तू मैं- मैं; सोनाली फोगाट और रुबीना दिलैक में हुआ घमासान)

सलमान ने राखी की तारीफ की और कहा कि वह ही शो चला रही हैं और एलिमिनेशन से सुरक्षित हैं. सलमान का मानना ​​है कि राखी घर में सॉफ्ट टारगेट रही हैं और उसी के लिए वो सभी को फटकार लगाते हैं. राखी सलमान की सराहना करने के लिए उनकी आभारी हैं.

सलमान इसके बाद रुबीना और अर्शी की आधी रात की लड़ाई की झलक देखते हैं और महिलाएं सुबह फिर से एक दूसरे से लड़ाई के मूड में दिखाई देती हैं. जबकि अर्शी को रुबीना के बारे में टिप्पणी करते हुए देखा जाता है, रुबीना हैरान है जो अर्शी को और भी ज्यादा परेशान करती है. जैस्मिन अर्शी के दृष्टिकोण को समझने की कोशिश करती है और रुबीना की बात को समझने की कोशिश करती है.

लाइट बंद होने के बाद कंटेस्टेंट्स द्वारा बात करने और हफ्ते भर खाना बनाने की चर्चा करने पर सलमान खान के रुबीना को अपने रडार पर लेते हैं. सलमान निक्की और अर्शी से पूछते हैं कि अगर वे ऐसा ही करते तो घरवालों की क्या प्रतिक्रिया होती. अर्शी की राय है कि रुबीना काफी प्राउड है और घरवाले उससे डरते हैं. जहां रुबीना अपनी बात समझाने की कोशिश करती हैं, वहीं सलमान उनकी बात सुनने के मूड में नहीं हैं.

सलमान भी अर्शी को बताते हैं कि उन्हें अली और राहुल पर भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि उन्होंने जरूरत पड़ने पर उनका समर्थन नहीं किया.उन्होंने यह भी कहा कि अली, राहुल और जैस्मिन कभी अपने ग्रुप में उन्हें नहीं लेंगे और यह कि वे जरूरत पड़ने पर बहुमत के लिए उसका इस्तेमाल करते हैं. अब सलमान ने रुबीना के विवादित इशारे पर सवाल उठाया. हालांकि रुबीना ने उसी पर अपनी बात समझाने की कोशिश की, फिर भी सलमान को यकीन नहीं हुआ.

जल्द ही अभिनव रुबीना के बचाव में कूद जाता है और अर्शी के व्यवहार पर सवाल उठाता है लेकिन इससे अर्शी को गुस्सा आ जाता है. सलमान अभिनव से अनचाहे सवाल उठाने पर नाराज हो जाते हैं, जो वह रुबीना का बचाव करते हुए उठाते हैं, हालांकि, एक्टर कपल को फटकार लगाते हैं. वह जैस्मिन, अली और राहुल द्वारा अर्शी को बॉडी शेमिंग और जैस्मिन-निक्की को उनके राखी की कॉस्मेटिक एनर्जी पर टिप्पणी पर टांग खींचते हैं. सलमान हाउसमेट्स से नाराज हैं और वह साफ़ देखा जा सकता है.

अली राखी से माफी मांगने के लिए कहते हैं लेकिन उनकी बात ना मानने की वजह से वह जैस्मिन से फिर से परेशान हो जाता है. इसके अलावा, अली और राहुल अर्शी के साथ बॉडी शेमिंग और गठजोड़ के बिंदुओं पर बातें साफ़ करने की कोशिश करते हैं. दूसरी ओर, रुबीना ने कहा कि अर्शी सहानुभूति हासिल करने के लिए चीजों को बना रही है,  हालांकि, निक्की उसे चीजों से बचने के लिए कहती है. जबकि अर्शी और रुबीना के बीच का झगड़ा जारी रहता है, जिसके बाद अली और विकास के बीच एक बदसूरत लड़ाई होती है.

अली, विकास द्वारा रुबीना के खिलाफ अर्शी को प्रभावित करने और आग में घी डालने का आरोप लगाया. वह अपना आपा खो देता है और दावा करता है कि विकास उनके दोस्तों को ब्लैकमेल कर रहा है. अली ने यह भी कहा कि उनके पास विकास के खिलाफ स्क्रीनशॉट हैं. एक्टर विकास की रणनीति को उजागर करता है. विकास अली को शांत होने के लिए कहता है लेकिन असफल रहता है. 

रुबीना के परिवार के खिलाफ टिप्पणी करने के लिए राहुल वैद्य ने अर्शी को फटकार लगाई. हालांकि, अर्शी इस बात पर अड़ी है कि यह रुबीना ही थी जिसने पहले उसके खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. जहां राहुल और अली रुबीना के खिलाफ खड़े होते हैं, अर्शी को लगता है कि वे रुबीना से सिर्फ डरते हैं. इस बीच, एजाज़ अली और विकास को शांत करने की कोशिश करता है और अली से उसके शब्दों को ध्यान में रखने और उसके इशारों के साथ समझदार होने के लिए कहता है. वह उनके बीच एक मध्यस्थ बना हुआ है और जल्द ही जैस्मिन, अली के समर्थन में आती है और कहती है कि विकास उसे उकसा रहा है.

Recommended

Loading...
Share