Bigg Boss 14 Day 92 Weekend Ka Vaar Highlights: सलमान खान ने ली घरवालों की क्लास; अली गोनी ने किया जैस्मिन भसीन को प्रपोज

By  
on  

बिग बॉस 14 में एजाज खान, जैस्मिन भसीन, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और सोनाली फोगट ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. शो के 3 जनवरी के एपिसोड में सलमान के समझाने के बाद भी जैस्मिन राखी को नाक की चोट के लिए टारगेट करेंगी. जिसपर सलमान भड़क जाते है. वहीं विकास गुप्ता सलमान खान के सामने हाथ जोड़कर रोते नजर आए। दरअसल सलमान खान के सामने अली गोनी ने विकास गुप्ता पर ब्लैक मेलिंग का आरोप लगाया था. वहीं दूसरी और अली गोनी जैस्मिन भसीन के लिए वहीं एजाज खान पवित्रा पुनिया के लिए प्यार का इजहार करते है. नीचे देखें हाइलाइट्स:
Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 91 Weekend Ka Vaar Highlights: सलमान खान ने जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक को लगाई फटकार

-सलमान खान ने राखी सावंत को टारगेट करने के लिए पूरे घर को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. इसके बावजूद निक्की तंबोली के साथ बैठकर जैस्मिन राखी का मजाक उड़ाती है. जैस्मिन राखी की नाक की सर्जरी और चोट की भी खिल्ली उड़ाती हैं. 


-जैस्मिन भसीन की इस हरकत पर सलमान आपा खो देंते है. सलमान जैस्मिन से पूछते हैं कि ऐसा फिर से क्यों हुआ तो इस पर जैस्मिन कहती हैं कि मुझे प्रोवोक किया गया. इस पर सलमान बोलते हैं नहीं जैस्मिन तुम्हें मजा आ रहा था, तुम बहुत बहुत खराब दिख रही हो. तुम अगले लेवल पर पहुंच गई हो और तुम्हारा चेहरा और पर्सनैलिटी मैच नहीं करती.
-सलमान खान ने जैस्मिन को बताया कि उन्हें अब बचपना छोड़ देना चाहिए. उन्हें थोड़ी मैच्योरिटी दिखानी चाहिए. सलमान ने राखी का पक्ष लिया और बार बार बिग बॉस और डॉक्टर्स पर शक करने के लिए उन्हें खूब हड़काया. 

-इसी के साथ सलमान खान ने राखी सावंत की तारीफ की. उन्होंने कहा कि राखी सावंत के बारे में घर के सभी लोगों को ऐसा लगता है कि वे अनकूल हैं. मगर ऐसा नहीं है. राखी सावंत घर में सबसे ज्यादा कूल हैं. रुबीना और जैस्मिन बल्कि कूल कहीं से भी नहीं हैं. 

-रूबीना दिलैक खाना बनाने को लेकर अपनी रणनीति बनाती हैं. राखी सावंत और विकास गुप्ता कहते हैं कि उन्हें घर में पर्याप्त खाना नहीं मिल रहा है. विकास अपना खाना खुद बनाने की बात करते हैं क्योंकि कि वह ज्यादा खाना खाते हैं. अली गोनी इस बात का विरोध करते हैं और कहते हैं कि इसका मतलब सभी अपना-अपना खाना बनाए. विकास कहते है कि ये तो घरवालों की मर्जी हैं.

-अली गोनी विकास गुप्ता से कहते हैं कि वह हर बार सीजन में आते हैं तो उन्हें घर के नियम नहीं पता हैं. अब विकास के चाय चुराने का मुद्दा सामने आता है. इस पर विकास कहते हैं कि उन्होंने कब चुराई है. निक्की तंबोली भी विकास के ऊपर भड़कने लगती हैं.
 

-सलमान खान के सामने खाने का मुद्दा आता है. इस पर वह कहते हैं कि आप लोगों के खाने का मुद्दा खुद की सुलझा लीजिए. वहीं सलमान खान के सामने ही विकास की रूबीना दिलैक से झड़प हो जाती है. अर्शी खान भी कहती हैं की उनको भी घर में सबसे कम खाना मिलता है.
 

-सलमान खान के सामने अली गोनी ने विकास गुप्ता पर ब्लैक मेलिंग का आरोप लगाया. वह कहते हैं कि विकास ने उनकी और जैस्मीन भसीन की इमेझ खराब करने की कोशिश की है. विकास इन बातों से इनकार कर देते हैं और कहते हैं कि वह घर में अपने ऊपर लगाए गए इल्जाम से परेशान हो चुके हैं. अली और विकास के बीच बहस होती रहती है. अली की बातों को सुनकर विकास सलमान खान के हाथ जोड़ते हुए रोने लगते हैं. इस पर सलमान खान अली को भी डांट लगाते हैं.
 

-सलमान खान बिग बॉस के स्टेज पर फिल्म कागज के डायरेक्टर सतीश कौशिक और लीड ऐक्टर पंकज त्रिपाठी का स्वागत करते हैं. वह बताते हैं कि उन्होंने इस फिल्म को प्रड्यूस किया है. दोनों मेहमान घरवालों के साथ गेम खेलते हैं. वह घरवालों को बताते हैं कि वह सभी से हर सदस्य के बारे में पूछेंगे तो वह अपना जवाब कागज पर लिखेंगे. रूबीना दिलैक अर्शी खान को घमंडी, एजाज खान निक्की तंबोली को दुखी आत्मा, राखी सावंत अर्शी खान को फुटेज की भूखी, राहुल महाजन विकास गुप्ता को बेवकूफ, जैस्मीन भसीन राखी सावंत को इरिटेट, विकास गुप्ता जैस्मीन भसीन को चालू, अर्शी खान रूबीना दिलैक को बदतमीज, निक्की तंबोली विकास गुप्ता को भूखी आत्मा, अभिनव शुक्ला राखी सावंत को लाउडस्पीकर बताते हैं.

-बिग बॉस के घर में सनी लियोनी डॉक्टर बनकर आती हैं और घरवालों का चेकअप करती हैं. वह बारी-बारी से सभी घरवालों को बुलाती हैं और उनका एक तरह से इलाज करती हैं. सनी लियोनी एजाज खान को बुलाती हैं और उनसे पवित्रा पुनिया के बारे में पूछती हैं. बाद में वह उनसे कहती हैं कि कैमरा को देखो और जो भी आप पवित्रा के बारे में सोचते हैं वो कैमरे पर बताओ. एजाज सबसे पहले पवित्रा को हैपी न्यू ईयर विश करती हैं. वह अपनी फीलिंग्स का इजहार करते हैं और कहते हैं कि उनके दिल की हर धड़कन में पवित्रा है. वह कहते हैं हाय पवी, उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं. दिन-ब-दिन उन्हें ऐसा लग रहा है कि और प्यार सा हो रहा है.

-वही इस दौरान सनी के मोटिवेट करने पर अली ने जैस्मिन से पूछा था कि क्या वे उनसे शादी करेंगी? अली ने घुटने पर बैठ कर जैस्मिन को शादी के लिए प्रपोज किया था. अली के ऐसा पूछते ही जैस्मिन शर्म से लाल हो गई थीं. जैस्मिन ने तुरंत ही अली के इस सवाल का जवाब दे दिया, उन्होंने कहा कि अगर उनके मम्मी-पापा उन्हें शादी की अनुमति देते हैं तो वे अली से ही शादी करेंगी. 

Recommended

Loading...
Share