Bigg Boss 14 Day 94 Highlights: अर्शी खान से घमासान के बाद रूबीना दिलैक की पति अभिनव शुक्ला से भी हुई बहस

By  
on  

बिग बॉस 14 में एजाज खान, जैस्मिन भसीन, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और सोनाली फोगट ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. शो का 5 जनवरी का एपिसोड काफी हंगामेदार रहा. नीचे देखें हाइलाइट्स:
 

-बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की डिस्कशन करने को लेकर सजा मिलने के बाद अली गोनी, अभिनव शुक्ला, रूबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन आपस में चर्चा करते हैं. चारों लोग कहते हैं कि उन्हें याद नहीं आ रही है कि हम लोगों ने नॉमिनेशन पर कब बात की थी.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 93 Highlights: घर से बेघर हुए राहुल महाजन; BB ने जैस्मिन, अली, अभिनव, रुबीना को दिया दंड देते हुए किया नॉमिनेट

-घरवालों के बीच अब सामान और बर्तन धोने के पीछे घमासान मचता है. इसी दौरान अली गोनी कहते हैं कि सोनाली फोगाट चापलूसी करती रहती हैं. इस पर सोनाली भड़क जाती हैं. इसके बाद सोनाली राहुल वैद्य से भिड़ जाती हैं और उन्हें काम करने के लिए कहती हैं.
 

-अर्शी खान रुबीना दिलैक से कहती हैं कि बेइज्जती करवानी है. यह सुनकर रुबीना बोलती हैं कि इतनी हो रही है काफी नहीं है. इस पर अर्शी कहती हैं कि बेइज्जती हो रही है रूबीना की और जो वह नॉमिनेशन की बात कर रही है. अब तो रूबीना का पति भी फंस गया. अर्शी और रूबीना के बीच नॉमिनेशन डिस्कस करने को लेकर खूब बहस होती है. अर्शी यह कहते हुए निकल जाती हैं कि रूबीना अगर हकीकत है तो वह उनके जैसी हकीकत पर थूकती हैं.

-राखी सावंत कहती हैं कि घर में बराबर काम का बंटवारा करना चाहिए. जैस्मिन भसीन कहती हैं कि दिन में सोने के दौरान राखी जोर-जोर से गाना गाने लगती थीं और जब अब रात में दवा खाकर सोने में जा रही हैं तो वह बातें कर रही हैं. इस पर अली उन्हें समझाते हैं और बिग बॉस से कन्फेशन रूम बुलाने के लिए कहते हैं.

-अली गोनी कहते हैं कि अगर उन्हें कन्फेशन रूम में नहीं बुलाया जाता है तो वह किसी को नहीं सोने देंगे. विकास गुप्ता राखी सावंत को समझाते हैं कि जैस्मिन भसीन को परेशान न करें. घर में सभी सदस्य आपस में बात करते हैं कि आखिर जैस्मिन भसीन की नींद कौन खराब करता है.
 

-जैस्मीन भसीन और निक्की तंबोली सोनाली फोगाट को लेकर बातें करते हैं. जैस्मीन कहती हैं सोनाली को क्या हो गया है. निक्की कहती हैं कि सोनाली और राखी सावंत को कुछ कहो तो डांट पड़ती है. अर्शी खान और एजाज खान गेम को लेकर बात करते हैं. राखी कहती हैं कि निक्की ने उनका बिस्तर साफ नहीं किया है तो किसी ने कुछ नहीं बोला है. इस पर अली गोनी और राहुल वैद्य कहते हैं कि उन्होंने भी तो रात के बर्तन नहीं धोए हैं. इसी बीच अर्शी खान कहती हैं कि वह राखी का बिस्तर साफ करने जा रही हैं और राखी बर्तन धोएं. राखी तैयार हो जाती हैं.

-अर्शी खान की एक बार फिर रूबीना दिलैक के साथ भिड़त हो जाती हैं. इस बार इस लड़ाई में अभिनव शुक्ला भी कूद पड़ते हैं. रूबीना कहती हैं कि अगर उनके खानदान के बारे में बात करेंगी तो उन्हें ऐसी पड़ेगी जो हमेशा याद रहेगी तीनों के बीच लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं लेती हैं. इसी दौरान अली गोनी अर्शी का मुंह दबाते हैं. वहीं अर्शी के साथ भिड़ने पर अभिनव रूबीना को समझाते हैं. दोनों के बीच बहस भी हो जाती है. 

Recommended

Loading...
Share