Bigg Boss 14 Day 96 Highlights: अली गोनी की बहन ने की जैस्मिन भसीन की जमकर तारीफ, दोनों के रिश्ते को दी मंजूरी; कैप्टेंसी दौड़ में राखी सावंत और सोनाली फोगाट शामिल

By  
on  

बिग बॉस 14 में एजाज खान, जैस्मिन भसीन, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और सोनाली फोगट ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. शो का 5 जनवरी का एपिसोड काफी इमोशन से भरा रहा. दरअसल बिग बॉस के घर में फैमिली वीक शुरू हो गया है. बिग बॉस सभी सदस्यों को उनके घरवालों से रूबरू होने का मौका मिला. वहीं इसी दौरान घर में काफी भावुक माहौल हो जाता है. नीचे देखें हाइलाइट्स:

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 95 Highlights: अभिनव शुक्ला से बहस के बाद रुबीना दिलैक के छलके आंसू, घर की प्रॉपर्टी डैमेज करने के लिए  बिग बॉस ने अर्शी खान को दी सजा 

-बिग बॉस के घर में निक्की तंबोली और अली गोनी में गलतफहमी हो जाती है. इस पर जैस्मिन दोनों को समझाती हैं लेकिन निक्की इमोशनल होकर चली जाती हैं.
 

-वैज्ञानिक बने सोनाली फोगाट और अली गोनी तय नहीं कर पाते हैं कि चूहे बने किस घरवाले को बुलाना है. सोनाली और अली अलग-अलग घरवालों के नाम लेने के बाद विकास गुप्ता को बुलाते हैं. दोनों ग्रीन कलर मिलाते हैं लेकिन विकास रेड कलर का पिल खाते हैं और राउंड जीत जाते हैं. विकास सोनीली फोगाट को वैज्ञानिक बनाना चाहते हैं.
 

-इसके बाद बिग बॉस बताते हैं कैप्टेंसी टास्क के आखिरी राउंड बजर बजने वाला है. इसके बाद वैज्ञानिक बने सोनाली फोगाट और विकास गुप्ता चुहे बनी राखी सावंत को बुलाते हैं. दोनों ग्रीन कलर मिलाते हैं लेकिन राखी रेड कलर का पिल खाकर राउंड जीत जाती हैं.

-बिग बॉस घोषणा करते हैं कि कैप्टेंसी टास्क का आखिरी राउंड खत्म हो चुका है. वह बताते हैं कि कैप्टेंसी टास्क में राखी सावंत और सोनाली फोगाट दावेदार बन चुके हैं और दोनों के बीच कैप्टन बनने के लिए कल एक मुकाबला होगा.
 

-राखी सावंत और जैस्मिन के बीच पुरानी बातों को लेकर बहस हो जाती है. जैस्मिन राखी से कहती हैं कि उन्होंने उनका चरित्र हनन किया है और माफी भी नहीं मांगी है.
 

-रूबीना दिलैक बिग बॉस का निर्देश पढ़कर सुनाती हैं. वह बताती हैं कि घरवालों को उनके फैमिली मेंबर से रूबरू होने का मौका मिलने वाला है. इसके लिए घरवालों को टॉकटाइम टास्क से गुजरना होगा. इस टास्क के अंदर सभी घरवालों को कुल 100 मिनट मिलने वाले है और इसमें ही मिल बांट कर बात करनी है. 

-बिग बॉस बताते हैं कि सबसे निक्की तंबोली अपने घरवालों से मिलेगी. इस पर घर के सदस्य तय करते हैं कि वह आठ मिनट बात करें. निक्की अपनी मम्मी को देखकर इमोशनल हो जाती हैं और निक्की को समझाती हैं. वह निक्की से कहती हैं कि भले ही ट्रॉफी न जीते हैं लेकिन गाली-गलौज न करें. बिग बॉस निक्की की मम्मी से पूछते हैं कि वह घर का कैप्टन किसे बनते देखने चाहती हैं तो वह राखी सावंत का नाम लेती हैं.


-बिग बॉस बताते हैं कि अभिनव शुक्ला अपने घरवालों से मिलेंगे और घर के सदस्य उन्हें आपसी सहमति से 9 मिनट बात करने के लिए कहते हैं. अभिनव कि दोस्त शिल्पा सकलानी मिलने आती हैं और उनके मम्मी, पापा और बहन का मैसेज देती हैं. वहीं इसके बाद बिग बॉस शिल्पा सकलानी से पूछते हैं कि वह घर का कैप्टन किसे बनते देखने चाहती हैं तो वह राखी सावंत का नाम लेती हैं.

-बिग बॉस बताते हैं कि अली गोनी को अपने घरवालों से मिलने जा रहे है और घर के सदस्य उन्हें आपसी सहमति से 10 मिनट बात करने के लिए कहते हैं. अली की बहन वीडियो कॉल पर उनसे बात करती हैं. इस दौरान अली के छोटा से भांजा भी आ जाता है. वहीं फिर अली की बहन एजाज खान, जैस्मिन भसीन और राहुल वैद्य की जमकर तारीफ करती हैं. अली अपनी बहन से अपने और जैस्मीन के रिश्ते के बारे में पूछते हैं तो वह थम्सअप देती हैं. एंड में बिग बॉस अली की बहन से पूछते हैं कि वह घर का कैप्टन किसे बनते देखने चाहती हैं तो वह सोनाली फोगाट का नाम लेती हैं.

(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share