Bigg Boss 14 Day 97 Highlights: घर की नई कैप्टन बनीं राखी सावंत; राहुल वैद्य की मां ने की सिंगर और दिशा परमार की शादी की तैयारियां शुरू

By  
on  

बिग बॉस 14 में एजाज खान, जैस्मिन भसीन, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और सोनाली फोगट ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. शो का 8 जनवरी का एपिसोड काफी इमोशन से भरा रहा. दरअसल बिग बॉस के घर में फैमिली वीक शुरू हो गया है. बिग बॉस सभी सदस्यों को उनके घरवालों से रूबरू होने का मौका मिला. वहीं इसी दौरान घर में काफी भावुक माहौल हो जाता है. वहीं 8 जनवरी के शो की सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी वो है राखी सावंत, बिग बॉस के घर में जब से राखी सावंत आई हैं कुछ न कुछ एक्सट्रा ड्रामा हो रहा है. पहले राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला के हाथों से साड़ी पहनी है और पहनने के बाद बोलती हैं कि ये कैसी साड़ी पहनाई है, उन्हें समोसा बना दिया है. वहीं बाद में राखी अपनी मां को देख काफी इमोशनल हो जाती है. नीचे देखें हाइलाइट्स:

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 96 Highlights: अली गोनी की बहन ने की जैस्मिन भसीन की जमकर तारीफ, दोनों के रिश्ते को दी मंजूरी; कैप्टेंसी दौड़ में राखी सावंत और सोनाली फोगाट शामिल

- बिग बॉस के घर में राखी सावंत अर्शी खान से पूछती हैं कि उनके घर से कौन आएगा इस पर अर्शी कहती हैं उनके मां या पिता आएंगे. वह राखी से कहती हैं कि उनका रितेश मिलने आएंगे. राखी कहती हैं कि अगर ऐसा हो जाए तो मजा आ जाए लेकिन ऐसा नहीं होगा.
 

-बिग बॉस बताते हैं कि सोनाली फोगाट अपने घरवालों से मिलेंगे और घर के सदस्य उन्हें आपसी सहमति से 7 मिनट बात करने के लिए कहते हैं. सोनाली से उनकी बेटी मिलने आती है. सोनाली उनहें देखकर इमोशलन हो जाती है. वहीं सोनाली की बेटी कहती है राखी सांवत के बिना घर में एंटरटेन नहीं है.
 

-बिग बॉस बताते हैं कि राहुल वैद्य अपने घरवालों से मिलेंगे और घर के सदस्य उन्हें आपसी सहमति से 11 मिनट बात करने के लिए कहते हैं. राहुल से मिलने के लिए उनकी मां आती हैं और दोनों भावुक हो जाते हैं. उन्होंने मां के लिए भावुक कर देने वाला गाना गाया और फिर रो पड़े. इसके बाद वह मां से पूछते हैं कि वह कब शादी करें? तब मां कहती हैं कि उन्होंने तो पहले ही तैयारी शुरू कर दी है. यह सुनकर राहुल जहां खुशी से उछल पड़ते हैं तो वहीं अली गोनी सीटी बजाते हैं. बिग बॉस राहुल की मम्मी से पूछते हैं कि वह घर का कैप्टन किसे बनते देखने चाहती हैं तो वह सोनाली फोगाट का नाम लेती हैं.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

-इसके बाद बिग बॉस बताते हैं कि एजाज खान अपने घरवालों से मिलेंगे और घर के सदस्य उन्हें आपसी सहमति से 14 मिनट बात करने के लिए कहते हैं. एजाज से उनके भाई मिलने आते हैं, उन्हें देखकर वह इमोशनल हो जाते हैं. एजाज भाई से अपने पिता के बारे में पूछते हैं. इस पर उनके भाई कहते हैं कि उनका चिंता न करें. बिग बॉस एजाज के भाई से पूछते हैं कि वह घर का कैप्टन किसे बनते देखने चाहती हैं तो वह राखी सावंत का नाम लेते हैं.
 

- इसके बाद जैस्मिन अपने माता-पिता से मिलने आती है. 3 महीने बाद अपने माता-पिता को देखते ही रोने लगती है. उन्होंने जैस्मिन को अपना खेलने की सलाह दी और उसे हमेशा मजबूत रहने के लिए कहा. 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

-वहीं इसके बाद राखी सावंत रूबीना दिलैक से कहती हैं अभिनव शुक्ला को भरपेट खान दिया करें. राहुल वैद्य राखी सावंत खींच कर बाहर लाते हैं और कहते हैं कि उनकी सासू मां आई थी. जिस कुर्सी पर वह बैठी थीं, उस कुर्सी से आशीर्वाद लें. उनके साथ मस्ती करते हुए शादी करते हैं. दोनों जमकर एंटरटेन करते हैं.
 

-राखी सावंत अभिनव शुक्ला से साड़ी पहनाने को कहती हैं और उनसे टकिंग करने को भी कहती हैं. अभिनव कोशिश भी करते हैं , जिसे देख राखी सावंत खुश हो जाती हैं और कहती हैं कि ओहो, बाबू तुम्हें तो मालूम है. इसके बाद अंत में अभिनव साड़ी से उन्हें ढक देते हैं, जिसपर राखी सावंत कहती हैं कि ये कौन सी साड़ी पहना दी, समोसा बना दिया.
 

-बिग बॉस बताते हैं कि राखी सावंत अपने घरवालों से मिलेंगी और घर के सदस्य उन्हें आपसी सहमति से 6 मिनट बात करने के लिए कहते हैं. राखी से उनके मां की वीडियो कॉल पर बात होती है. घर के अंदर स्क्रीन पर अपनी मां को देखकर रोने लग जाती हैं. उनकी मां कहती हैं कि जैस्मिन को बोल कि मेरी राखी झूठ नहीं बोल रही है. इसपर राखी उनसे कहती है कि वो भी तो तेरी बेटी ही है, उसको आशीर्वाद दे. इसके बाद राखी की मां बताती हैं कि वह हॉस्पिटल में हैं और फिर यह सुनकर राखी जोर-जोर से रोने लगती हैं. वह कहती हैं कि उनके बाहर आने तक वह ठीक रहनी चाहिए. वह मां से कहती हैं कि वह अकेली हैं. राखी मां से अपने पति रतेश के बारे में भी बातें करती हैं. राखी मां से रोते हुए कहती हैं कि वह रितेश से दुनिया के सामने आने और कम से कम एक बार इस शो में आने को कहें.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

-इसके बाद रुबीना अपनी छोटी बहन नैना दिलैक से मिलती हैं. रूबीना को 13 मिनट का टॉक टाइम मिला. बीबी घर में अपनी बहन को देखकर रुबीना रोने लगती है. 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

-इसके बाद सोनाली फोगाट को हराकर राखी सावंत परिवार की पसंदीदा बनकर उभर ती है. अधिकांश प्रतियोगियों के परिवार के सदस्यों ने राखी के लिए वोट दिया और उन्हें इस हफ्ते का कप्तान बनाया गया. 
(Source: Colors TV) 

Recommended

Loading...
Share