Bigg Boss 14 Day 99 Weekend Ka Vaar Highlights: जैस्मिन भसीन के एविक्शन से टूटे अली गोनी, आया अस्थमा अटैक; रुबीना दिलैक को भी रिश्ते में दरार पड़ने का हुआ पछतावा

By  
on  

बिग बॉस 14 में एजाज खान, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और सोनाली फोगट ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. शो का 10 जनवरी का एपिसोड काफी इमोशन से भरा रहा. 'बिग बॉस 14' के लेटेस्ट एपिसोड ने सबको रुला दिया. यहां क कि शो के होस्त सलमान खान भी वीकेंड के वार पर रो पड़े. दरअसल शो के स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट में से एक जैस्मिन भसीन के जाने से घर में हर कोई शॉक्ड है तो दूसरी और जैस्मिन से जाने से अली गोनी पूरी तरह से टूट गए है. यहां तक की उन्हे अस्थमा अटैक तक आ गया. नीचे देखें हाइलाइट्स:

Recommended Read: Bigg Boss 14: घर से बाहर आने के बाद जैस्मिन भसीन ने फैंस के लिए लिखा मैसेज, अली गोनी को दिल खोलकर सपोर्ट करने के लिए कहा

-सलमान खान शो में धमाकेदार एंट्री करते हैं. वह घरवालों के बारे में बताते हुए कहते हैं कि घर में हर बार की तरह इस बार भी कमाल के सदस्य आए हैं. इसके बाद घर के अंदर के माहौल की पुरानी झलक आती हैं, जिसमें फॉल्स नैरेटिव के मुद्दे पर घरवाले बात करते हुए दिखाई देते हैं.
 

-घर के अंदर रूबीना दिलैक कहती हैं कि एजाज खान उनके बारे में फॉल्स नैरेटिव बनाते हैं. इस पर घर के सदस्य उनकी बातों को मानने से इनकार करते हैं. राखी सावंत कहती हैं कि वह चाहती हैं कि घरवालों उन्हें प्यार करें. राखी निक्की से कहती हैं कि उन्हें उनका बेड बनाना चाहिए था.
 

-राखी सावंत राहुल वैद्य के लिए कहती हैं कि उन्होंने कहा है कि उनके मुंह से बदबू आती है. इस पर राहुल सफाई देते हैं और इस मद्दे पर घर में हो-हल्ला मच जाता है. फिर इस बात को लेकर राहुल और राखी के बीच विकास गुप्ता आ जाते हैं.

-अली गोनी कहते हैं कि वह विकास गुप्ता को बुली नहीं करते हैं. वह घर में विकास से मिलने आईं रश्मि देसाई की कही बातों को लेकर चर्चा करते हैं. अली कहते हैं कि उनकी विकास से बहस हुई और बाद में गलतफहमी दूर हुई. फिर भी कहा जाता है कि अली विकास बुली करते हैं. इसके बाद विकास और अली के बीच बहस हो जाती है.
 

-एजाज खान बताते हैं कि घर में अधिकतर सदस्यों को लगता है कि वह विक्टिम कार्ड प्ले करते हैं एजाज कहते हैं कि वह अलग बैठता हूं तो लोग इसको लेकर फॉल्स नैरेटिव बनाते हैं.
 

-विकास गुप्ता कहते हैं कि उनके बारे में सबसे पहला फॉल्स नैरेटिव बताया गया कि वह लोगों का काम रोकते हैं. विकास कहते हैं कि वो तो शुक्र है कि सलमान सर ने सब क्लियर कर दिया.विकास फॉल्स नैरेटिव को लेकर अर्शी खान का नाम लेते हैं.
 

-इसके बाद सलमान खान निक्की तंबोली से कहते हैं कि उन्होंने राखी सावंत का बेड सही क्यों नहीं किया. इस पर निक्की कहती हैं कि उन्हें राखी को इग्नोर करना चाहती हैं. इस पर सलमान खान कहते हैं कि ठीक है और निक्की सबक सिखाने के लिए वह हाथ में ग्लव्स पहन और मुंह पर मास्क लगाकर बिग बॉस के घर के अंदर जाते हैं और राखी का बेड सही करते हैं. यह देख सभी घरवाले बहुत शर्मिंदा होते हैं. सलमान खान बेड सही करके घर से बाहर जाते है और घरवाले अब चर्चा करते हैं कि सभी अपनी ड्यूटी करें.

-सलमान खान एजाज खान से पूछते हैं कि आपने रूबीना दिलैक के बारे में कहा कि वह आपके बारे में फॉल्स नैरेटिव बनाती हैं. वह रूबीना से इस विषय पर बात करते हैं. इसी बीच अभिनव शुक्ला बोल पड़ते हैं तो सलमान खान कहते हैं कि उन्होंने रूबीना से सवाल किया तो आप उनके माउथपीस न बनें.
 

-सलमान खान कहते हैं कि वह घरवालों के फितूर को दूर करने वाले हैं. इसके बाद वह इस सप्ताह नॉमिनेटेड रूबीना दिलैक, अली गोनी, जैस्मिन भसीन और अभिनव शुक्ला से बात करते हैं. वह कहते हैं कि इस बार बिग बॉस के मेकर्स के सवाल उठाया गया है. वह अली गोनी से पूछते हैं कि आप लोग क्यों नॉमिनेटेड क्यों हैं. इस पर अली कहते हैं कि उन लोगों ने शो को लेकर शायद कुछ बात की है. सलमान खान इन चारों सदस्यों की गलतफहमी दूर करते हैं. वह कहते हैं कि इन चारों सदस्यों को लगता है कि उनके कारण शो चल रहा है. सलमान खान इन सदस्यों की बातों के बारे में सभी को बताते हैं.

-सलमान खान वापस आते हैं और चारों नॉमिनेटेड सदस्यों को रूबीना दिलैक, अली गोनी, जैस्मीन भसीन और अभिनव शुक्ला को गार्डन एरिया में लेकर जाते हैं. वह चारों सदस्यों से कहते हैं कि आपस में मिल लें तो सभी आपस मिलते हैं और इमोशनल हो जाते हैं. सलमान खान बताते हैं कि जैस्मिन घर से बेघर हो रही हैं. इस पर अली जमकर रोते हैं और कहते हैं कि उन्हें भी घर से बाहर भेज दें.

-सलमान खान भी इमोशनल हो जाते है. अली फफक-फफककर रोते हैं. घरवालें उन्हें संभालते हैं और सलमान खान भी उन्हें समझाते हैं. जैस्मिन भी अली को समझाती हैं. सलमान खान जैस्मिन को बाहर बुलाते हैं और घर से बाहर चली जाती हैं. अली लगातार रोते रहते हैं और घरवाले उसको समझाते रहते हैं.

Recommended

Loading...
Share