Bigg Boss 14 Day 100 Somvaar Ka Vaar Highlights: रूबीना दिलैक, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य और सोनाली फोगाट पर गिरी नॉमिनेशन की गाज

By  
on  

बिग बॉस 14 में एजाज खान, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और सोनाली फोगट ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. शो के 11 जनवरी के एपिसोड में नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई. जिसमें रूबीना दिलैक, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य और सोनाली फोगाट पर नॉमिनेशन की गाज  गिरती है. नीचे देखें हाइलाइट्स:
 

-सलमान खान सोनाली फोगाट की टांग खींचते हैं. इसके बाद एजाज खान से पवित्रा पुनिया को लेकर जमकर खिंचाई करते हैं.सलमान खान राखी सावंत को यशराज मुखाटे का मजेदार वीडियो दिखाते हैं.

-सलमान खान बताते हैं सुल्तानी अखाड़े में अर्शी खान और रूबीना दिलैक को भेजते हैं. सुल्तानी अखाड़े में रूबीना को हराकर अर्शी जीत जाती हैं. 

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 99 Weekend Ka Vaar Highlights: जैस्मिन भसीन के एविक्शन से टूटे अली गोनी, आया अस्थमा अटैक; रुबीना दिलैक को भी रिश्ते में दरार पड़ने का हुआ पछतावा

-सलमान खान घरवालों से कहते हैं कि हर सदस्य को एक-एक करके आना है और उस सदस्य का नाम लेना है, जिसके रास्ते में वह कांटे बिछाना चाहते हैं. इसके साथ ही कारण भी बताना है. राहुल वैद्य रूबीना दिलैक का, निक्की तंबोली अभिनव शुक्ला का, विकास गुप्ता अर्शी खान का, सोनाली फोगाट निक्की तंबोली का, एजाज खान रूबीना दिलैक का, राखी सावंत रूबीना दिलैक का, अली गोनी राखी सावंत का, अर्शी खान रूबीना दिलैक का, रूबीना दिलैक निक्की तंबोली का, अभिनव शुक्ला एजाज खान का नाम लेते हैं.

-सलमान खान बताते हैं कि वह इस बार नॉमिनेशन की प्रक्रिया में वह भी शामिल होने वाले .हैं। वह बताते हैं कि घर की कैप्टन राखी सावंत इस नॉमिनेशन की प्रक्रिया में सेफ हैं. इसके साथ ही सलमान खान बताते हैं कि राखी की विशेषाधिकार देते हैं कि वह किसी को एक सदस्य को नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बचा सकती हैं. इस पर राखी सावंत अभिनव शुक्ला का नाम लेती है. राखी के फैसले पर सोनाली फोगाट नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि राखी ने उन्हें धोखा दिया है.
 

-सलमान खान विकास गुप्ता और रूबीना दिलैक को अली गोनी और राहुल वैद्य की तस्वीर दिखाते हैं और कहते हैं कि आप लोग आपसी सहमित से फैसला लें कि किसे नॉमिनेट करना है. इस पर विकास और रूबीना किसी फैसले पर नहीं पहुंच पाते हैं और बहस करते हैं क्योंकि रूबीना राहुल को और विकास अली को नॉमिनेट करना चाहते हैं. आखिरकार दोनों राहुल को नॉमिनेट करते हैं और अली को सेफ करते हैं.

-सलमान खान अली गोनी और राहुल वैद्य को अर्शी खान और निक्की तंबोली की तस्वीर दिखाते हैं और कहते हैं कि आप लोग आपसी सहमित से फैसला लें कि किसे नॉमिनेट करना है. इस पर अली और राहुल आपस में चर्चा करते हैं और निक्की को नॉमिनेट करते हैं और अर्शी को सेफ करते हैं.

-सलमान खान एजाज खान और सोनाली फोगाट को विकास गुप्ता और रूबीना दिलैक की तस्वीर दिखाते हैं और कहते हैं कि आप लोग आपसी सहमित से फैसला लें कि किसे नॉमिनेट करना है. इस पर एजाज और सोनाली आपस में चर्चा करते हैं और रूबीना को नॉमिनेट करते हैं और विकास को सेफ करते हैं.
 

-सलमान खान अर्शी खान और नक्की तंबोली को सोनाली फोगाट और एजाज खान की तस्वीर दिखाते हैं और कहते हैं कि आप लोग आपसी सहमित से फैसला लें कि किसे नॉमिनेट करना है. इस पर अर्शी और नक्की आपस में चर्चा करते हैं और सोनाली को नॉमिनेट करते हैं और एजाज को सेफ करते हैं.

-एंड में रूबीना दिलैक, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य और सोनाली फोगाट पर नॉमिनेशन की गाज गिरती है. 

-वहीं सलमान के जाने के बाद अली गोनी एजाज खान से कहते हैं कि वह अब उन्हें किसी बात का डर नहीं है. अली कहते हैं कि उन्हें घर में राहुल वैद्य और एजाज के अलावा किसी से मतलब नहीं है.
 

-सोनाली फोगाट और निक्की तंबोली के बीच लड़ाई हो जाती है क्योंकि निक्की ने सोनाली के हलवे को गोबर बोल दिया. इसके बाद सोनाली निक्की का पक्ष लेने पर अभिनव शुक्ला से भिड़ जाती हैं. अब सोनाली की रूबीना और अभिनव दोनों के साथ बहस होती है. सोनाली कहती हैं कि निक्की उन दोनों की चापलूसी करती हैं इसलिए उसकी साइड ले रहे हैं.
(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share