Bigg Boss 14 Day 101 Highlights: अली गोनी के प्यार में पड़ी सोनाली फोगाट; कैप्टन बनते ही राखी सांवत के खिलाफ हुआ पूरा घर

By  
on  

बिग बॉस 14 में एजाज खान, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और सोनाली फोगट ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. शो के 12 जनवरी के एपिसोड में सोनाली फोगाट अली गोनी को लेकर अपनी फिलिंग्स जाहिर करती है. वहीं दूसरी और राखी सावंत के कैप्टन बनते ही पूरे घरवाले राखी के खिलाफ हो जाते है. नीचे देखें हाइलाइट्स:

-शो के शुरुआत में कैप्‍टन राखी सावंत और राहुल वैद्य में अनबन हो जाती है. राहुल वैद्य को राखी बीबी मॉल में आने से मना कर देती हैं. सोनाली कहती हैं कि जब से राखी कैप्‍टन बनी हैं, तब से रुबीना और अभिनव उनके चमचे बन रहे हैं. इस बीच निक्‍की और सोनाली की तू तू मैं मैं जारी रहती है. 

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 100 Somvaar Ka Vaar Highlights: रूबीना दिलैक, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य और सोनाली फोगाट पर गिरी नॉमिनेशन की गाज

-अली राखी पर इल्‍जाम लगाते हैं और कहते हैं कि जैस्मिन घर से बाहर हुईं तो उनकी वजह से हुई हैं. राखी ने अली से कहा कि जैस्मिन का प्‍यार बिग बॉस 14 के घर से बाहर रखो. अली साफ कहते हैं कि राखी ने उन्‍हें और जैस्मिन को अलग करने की बद्दुआ दी है. अली कहते हैं कि राखी नाटक कर रही हैं.


-राखी को समझाने का जिम्‍मा एजाज लेते हैं कि असल में कैप्‍टेंसी क्‍या होती है. जीजू एजाज पर राखी चिल्‍लाती हैं. समझाने की जगह घर में राखी की कैप्‍टेंसी के पीछे बहसबाजी शुरू हो जाती है.

-अली और अर्शी एकसाथ राखी को परेशान करना शुरू करते हैं. दोनों एक ही टीम में राखी के खिलाफ हो जाते हैं. राखी की कैप्‍टेंसी पर घरवाले सवाल पर सवाल उठाते हैं.

-कैप्‍टन राखी का ऑर्डर मानने से एजाज साफ इनकार कर देते हैं और कहते हैं कि वह कोई काम नहीं करेंगे. एजाज और राखी की तू तू मैं मैं से घर में बवाल हो जाता है. राखी साफ कहती हैं कि घरवाले को दंड मिलेगा जो काम नहीं करेगा.
-इस बीच अर्शी बीबी मॉल का सामाना चुराती हैं. राखी को समझाने रुबीना आती हैं. अली, निक्‍की और अर्शी के मजाक के कारण राखी रो देती हैं. अर्शी कहती हैं कि राखी विक्‍टिम कार्ड खेल रही हैं.
 

-सोनाली से राहुल वैद्य उनके प्‍यार की कहानी पूछते हैं. सोनाली कहती हैं कि उन्‍हें अली के लिए फीलिंग्‍स हैं. इसके बाद अली और सोनाली का प्‍यारा डांस होता है.

-कॉफी के गायब होने से राखी सतर्क हो जाती हैं. कैप्‍टन राखी की बीबी मॉल में नजर पड़ती है और उन्‍हें पता चलता है कि कॉफी चोरी हुई है. अर्शी और अली से राखी अपनी कॉफी वापस मांगती हैं. राहुल वैद्य कहते हैं कि राखी बिग बॉस 14 की सबसे खराब कैप्‍टन हैं.
 

-कॉफी ढूंढने के चक्‍कर में सारे घर में हल्‍ला मच जाता है. राखी रो देती हैं क्‍योंकि अर्शी ने उनका सामान चोरी किया है. निक्‍की बीबी मॉल के दरवाजे के बाहर हो जाती हैं और विकास को चोरी करने से मना करती हैं. बहन राखी का साथ देने भाई विकास आते हैं.

-राखी कहती हैं कि राहुल वैद्य सिर्फ अली के नाम पर उड़ते हैं. इसके बाद राहुल वैद्य कहते हैं कि राखी तो रुबीना की कठपुतली हैं. राखी की कैप्‍टेंसी के पीछे रुबीना और राहुल वैद्य के बीच लड़ाई हो जाती है.
(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share