Bigg Boss 14 Promo: हेल्थ इश्यूज की वजह से विकास गुप्ता ने दोबारा छोड़ा घर, इमोशनल हुईं अर्शी खान और राखी सावंत

By  
on  

'बिग बॉस 14' के घर में आए दिन धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं. वहीं शो में चैलेंजर बनकर एंट्री लेने वाले 'मास्टरमाइंड' विकास गुप्ता घर से बेघर होने वाले है. इससे पहले भी विकास अर्शी खान से हुए झगड़े के बाद घर से बाहर निकल गए थे. घर के नियमों के उल्लंघन के चलते विकास गुप्ता को बेघर कर दिया गया था, लेकिन इन सबके बाद उन्हें वापस बिग बॉस हाउस में एंट्री मिली. वहीं अब विकास गुप्ता एक बार फिर घर से बेघर होने वाले हैं. दरअसल काफी दिनों से विकास की हेल्थ सही नहीं है. इसलिए हेल्थ इश्यूज के चलते विकास घरवालों से अलविदा लेंगे. 

मेकर्स ने शो का एक चौंकाने वाला प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में विकास गुप्ता दर्द से बेहाल होते हुए नजर आ रहे हैं. 'बिग बॉस 14 प्रोमो' में विकास गुप्ता दांत के दर्द से परेशान नजर आ रहे हैं. वहीं अली गोनी उनका मजाक बना रहे हैं. विकास गुप्ता के इविक्शन की खबर सुनते ही राखी सावंत और अर्शी खान के तो होश ही फाख्ता हो जाते हैं. विकास गुप्ता के इविक्शन के बाद राखी सावंत और अर्शी खान फूट-फूटकर रोते है.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 101 Highlights: अली गोनी के प्यार में पड़ी सोनाली फोगाट; कैप्टन बनते ही राखी सांवत के खिलाफ हुआ पूरा घर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 
यही नहीं, उनकी पर्सनल लाइफ में भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हाल ही में फैमिली वीक में भी विकास गुप्ता के परिवार से उनसे मिलने कोई नहीं पहुंचा, जिसके बाद बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई विकास गुप्ता का सपोर्ट सिस्टम बनकर उनसे मिलने पहुंचीं. यहां, रश्मि ने विकास गुप्ता से काफी बातें कीं और उन्हें काफी कुछ समझाने की भी कोशिश की. रश्मि देसाई ने इस दौरान जैस्मिन भसीन और अली गोनी पर भी निशाना साधा.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share